GOVERNMENT CONCERNED :अनलॉक 3.0 या देशव्यापी लॉकडाउन, 27 को मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे प्रधानमंत्री…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

GOVERNMENT CONCERNED :अनलॉक 3.0 या देशव्यापी लॉकडाउन, 27 को मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे प्रधानमंत्री…

  • इस बैठक में तय होगा कि देश में अनलॉक 3.0 लागू होगा या कोरोना वायरस को रोकने के लिए पूरे देश में एक बार फिर लॉकडाउन लगा दिया जाएगा।
  • कोरोना संक्रमण के टेस्ट में तेजी लाएं। इस राज्यों में तेजी से कोरोना संक्रमण के केस सामने आ रहे हैं, जिनको लेकर सरकार चिंतित है।

NEWSTODAYJ: नई दिल्ली । देश में कोरोना वायरस के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बीच, 27 जुलाई की तारीख अहम हो सकती है। उस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करने जा रहे हैं। इस बैठक में तय होगा कि देश में अनलॉक 3.0 लागू होगा या कोरोना वायरस को रोकने के लिए पूरे देश में एक बार फिर लॉकडाउन लगा दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 27 जुलाई को होने वाली इस बैठक में पीएम मोदी इस पर चर्चा करेंगे कि कोरोना वायरस की चैन किस तरह तोड़ी जाए।

यह भी पढ़े…CORONA TEST : लालू यादव का लिया गया सैंपल, कल आ सकती है कोरोना रिपोर्ट…

यह पहला मौका नहीं है जब पीएम मोदी कोरोना संकट के बीच मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। इस साल अप्रैल महीने से अब तक पीएम मोदी कई बार ऐसी बैठकें कर चुके हैं। पिछले हफ्ते ही उन्होंने बिहार, असम, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों के साथ फोन पर चर्चा की थी और हालात का जायजा लिया था।

यह भी पढ़े…FIR : धनबाद सीओ के जांच के बाद पार्टी में शामिल 40 लोगो पर एफआईआर

इस बीच, केंद्र सरकार ने तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडिशा, पश्चिम बंगाल और असम की सरकारें से कहा है कि वे अपने यहां कोरोना संक्रमण के टेस्ट में तेजी लाएं। इस राज्यों में तेजी से कोरोना संक्रमण के केस सामने आ रहे हैं, जिनको लेकर सरकार चिंतित है। इस बारे में मुख्य सचिवों और स्वास्थ्य सचिवों के स्तर पर हाईलेवल मीटिंग हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here