Gas leaking fire : गैस लीकेज से लगी आग, दंपत्ति समेत 3 झुलसे , एक एजेंसी के कर्मी भी घयाल दुर्गापुर रेफर…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Gas leaking fire : गैस लीकेज से लगी आग, दंपत्ति समेत 3 झुलसे , एक एजेंसी के कर्मी भी घयाल दुर्गापुर रेफर…

NEWSTODAYJ : गिरिडीह जिले के धनवार थाना क्षेत्र के बड़ा चौक स्थित एक घर में बुधवार को गैस सिलेंडर लीक होने से आग लग गई। घटना में एक दंपत्ति समेत 3 लोग झुलस गए। आनन फानन में पड़ोसियों ने सभी को धनवार रेफरल अस्पताल पहुंचाया।जहां प्राथमिक उपचार के बाद दंपत्ति को रांची और गैस होम डिलीवरी स्टाफ को दुर्गापुर रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़े…Education minister video viral : झारखंड राज्य के शिक्षा मंत्री ने खरीद ली किताबें , कार में ही शुरू कर दी पढ़ाई , ट्वीट कर लोगो को दी जानकारी…

बताया जाता है कि बड़ा चौक निवासी 65 वर्षीय किशन लाल ने सिलेंडर का आर्डर किया जिसके बाद एजेंसी के स्टॉफ रवि कुमार ने सिलेंडर की डिलीवरी की। इसके बाद उनकी 60 वर्षीय पत्नी जया देवी नाश्ता बनाने के लिए जैसे ही सिलेंडर चालू की उससे गैस लीक होने लगा। इसके बाद किशन लाल ने डिलीवरी स्टॉफ को फोन कर घर बुलाया।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : फाइलेरिया ट्रांसमिशन एसेसमेंट सर्वे के लिए दिया प्रशिक्षण…

मौके पर स्टाफ रवि कुमार सिलेंडर देख ही रहा था कि गैस लीक हुआ और सिलेंडर में आग पकड़ लिया। घटना में रवि कुमार और जया देवी आग की चपेट में आ गए। वहीं, दोनों को बचाने के लिए पहुंचे किशन लाल भी आग के चपेट में आ गए। हो-हल्ला पर आसपास के लोग जुटे और फिर सभी को हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here