Ganja smuggler arrested : दस किलो से अधिक गांजा बरामद, एक शिक्षक सहित तीन लोग गिरफ्तार…

0
न्यूज़ सुने

Ganja smuggler arrested : दस किलो से अधिक गांजा बरामद, एक शिक्षक सहित तीन लोग गिरफ्तार…

NEWSTODAYJ : पलामू में मादक पदार्थ रोधी अभियान के तहत पुलिस ने दो विभिन्न घटनाओं में एक शिक्षक समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से कुल दस किलो 350 ग्राम गांजा बरामद किया। पुलिस ने मेदिनीनगर के रेडमा से छापेमारी कर एक शिक्षक समेत दो तस्करों को गिरफ्तार किया और उनसे पांच किलोग्राम सात सौ ग्राम गांजा बरामद किया।इसके पूर्व पलामू पुलिस ने रविवार दोपहर को पाटन थानान्तर्गत सिक्कीकला से 4.65 किलो गांजा के साथ अकबर अंसारी नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया था।मेदिनीनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के विजय शंकर ने बताया कि मेदिनीनगर में रेडमा से इस अवैध धंधे में संलिप्त शिक्षक प्रकाश कुमार पासवान एवं सिकंदर महथा को गिरफ्तार किया गया।

यहभी पढ़े…Sand Mafia Hooliganism : बालू माफिया और उसके गुर्गों ने लाठी डंडों से दो पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला , सरकारी गाड़ी क्षतिग्रस्त…

पुलिस इनके बताए गुप्त स्थलों पर छापामारी अभियान में जुटी है।उन्होंने बताया कि इस प्रकार रविवार को मेदिनीनगर अनुमंडल इलाके से कुल दस किलोग्राम तीन सौ पचास ग्राम गांजा बरामद किया गया।बता दें कि पुलिस इस तरह के मामलों में तेजी से कार्रवाई में जुटी है. साथ ही, पुलिस तस्करों के खिलाफ लगातार छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार करने में जुटी है।माना जा रहा है कि गिरफ्तार तस्कर पूछताछ में कई अहम खुलासा कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here