Ganja smuggler arrested : आठ किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार , सबसे बड़ा गांजा कारोबारी का उद्भेदन…

0
न्यूज़ सुने

Ganja smuggler arrested : आठ किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार , सबसे बड़ा गांजा कारोबारी का उद्भेदन…

NEWSTODAYJ : गुमला पुलिस ने नशे के कारोबारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दो गांजा तस्करों को पकड़ा है। इनमें सेन्हा प्रखंड निवासी यासिन अंसारी व गुमला का सबसे बड़ा गांजा कारोबारी गोकुल नगर निवासी विजय केशरी शामिल है।इन दोनों के पास से आठ किलो 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ है।पुलिस ने यासिन की एक बाइक भी जब्त की है।

यह भी पढ़े…Containment Zone : आज निरसा, बलियापुर में पांच-पांच, पूर्वी टुंडी में एक कंटेनमेंट जोन का निर्माण…

गुमला के पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दनन ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि गुमला जिले की पुलिस लगातार नशा के खिलाफ अभियान चला रही है।इसके साथ ही जो लोग नशे के व्यापार से जुड़े हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।इसी अभियान के तहत रविवार की शाम को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी।

यह भी पढ़े…Ministry of Jharkhand : सरना धर्म कोड बिल पारित करने की मांग , मुख्यमंत्री से की मुलाकात…

कि एक व्यक्ति मोटर साइकिल पर भारी मात्रा में गांजा लेकर गुमला से घाघरा की ओर जा रहा है।इस सूचना पर एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल के नेतृत्व में घाघरा थाना प्रभारी सुधीर कुमार साहू, पुअनि बुलेट गोराई, सअनि अजीत कुमार राय सहित पुलिस बल के जवानों ने टोटांबी के समीप जांच अभियान शुरू किया।तभी बाइक से एक युवक तेजी से गुमला से घाघरा की ओर जा रहा था, जिसे पकड़ा गया।

यह भी पढ़े…Forced labor : काम के तलाश में पलायन करने को मजबूर, दो लाख में बस रिजर्व कर चेन्नई जा रहे मजदूर…

उसने अपना नाम यासिन अंसारी बताया।जांच की गयी तो गाड़ी में टंगे थैले में चार किलो गांजा मिला।पूछताछ में उसने गुमला के विजय केशरी से गांजा खरीदकर सेन्हा ले जाने की जानकारी दी।इसके बाद पुलिस ने विजय केशरी के घर गोकुल नगर में छापामारी की। विजय को धर दबोचा।घर की तलाश में चार किलो 200 ग्राम गांजा मिला।एसपी ने कहा कि विजय गुमला जिले का सबसे बड़ा गांजा तस्कर है।

यह भी पढ़े…Protest : पीवीयूएनएल के विस्थापित ग्रामीणों ने आत्मदाह की दी धमकी, 6 दिनों से जारी है आंदोलन…

घाघरा व गुमला थाना की पुलिस की पहल पर दोनों गांजा तस्करों को पकड़ा गया है।तस्करों को पकड़ने में एसडीपीओ मनीषचंद्र लाल, घाघरा थाना प्रभारी सुधीर कुमार साहू, गुमला थानेदार शंकर ठाकुर, पुअनि बुलेट गोराई, सअनि अजीत कुमार राय, पुअनि सुमन कुमारी, सअनि चिंतामनी महतो शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here