GangRef : मानवता का शर्मसार गूंगी बच्ची के साथ रात भर होता रहा गैंगरेफ़ शव बरामद , सरकार पर उठा सवाल , अपराधियों का मानबोल बढ़ाता झारखंड में…

0

GangRef : मानवता का शर्मसार गूंगी बच्ची के साथ रात भर होता रहा गैंगरेफ़ शव बरामद , सरकार पर उठा सवाल , अपराधियों का मानबोल बढ़ाता झारखंड में…

  • गायब हो गई. रात भर घरवालों ने ढूंढा, मगर वह नहीं मिली।सोमवार सुबह उसकी लाश गांव के ही सरकारी स्कूल के बरामदे में मिली।
  • अब इसको लेकर गोड्डा के बीजेपी विधायक अमित कुमार ने कहा कि नौवीं कक्षा की मूक-बधिर छात्रा के साथ हुए गैंगरेप एवं बर्बरता पूर्ण हत्या की घटना निंदनीय है।

NEWSTODAYJ गोड्डा : झारखंड के गोड्डा में मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है जहां कुछ मनचलों ने नाबालिग गूंगी लड़की के साथ बलात्कार किया और उसकी नृशंस हत्या कर दी।इसके बाद से ही जहां परिजनों में मातम का माहौल है तो वही लोग इस सनसनीखेज घटना के बाद सकते में हैं।घटना गोड्डा के सीमानपुर की है जहां एक बोलने से लाचार करीब तेरह साल की किशोरी शाम में घर से कुछ दुरी पर हैंडपंप से पानी लाने गई थी।

यह भी पढ़े…Politics News : सोनिया गांधी बनी रहेंगी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष ,पार्टी विरोधियों पर कार्यवाई के संकेत…


यह उसका रोज का काम था।लेकिन वह वहीं से गायब हो गई. रात भर घरवालों ने ढूंढा, मगर वह नहीं मिली।सोमवार सुबह उसकी लाश गांव के ही सरकारी स्कूल के बरामदे में मिली।उसके कपड़े तार-तार थे।घटना की सुचना मिलते ही बलबड्डा थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लिया।पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।जांच अधिकारी को भी पहली नज़र में यह बलात्कार के बाद हत्या का मामला लग रहा है।अब इसको लेकर गोड्डा के बीजेपी विधायक अमित कुमार ने कहा कि नौवीं कक्षा की मूक-बधिर छात्रा के साथ हुए गैंगरेप एवं बर्बरता पूर्ण हत्या की घटना निंदनीय है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : कोरोना संक्रमितों मिलने के बाद धनबाद, पुटकी, बाघमारा में दस कंटेनमेंट जोन का निर्माण, लगाया गया कर्फ्यू…

और हेमंत सरकार को कटघरे में खड़ा करती है।उन्होंने कहा कि यह घटना गोड्डा जिला ही नहीं बल्कि पूरे झारखंड को शर्मसार करने वाली घटना है।राज्य में अब बच्चियां भी सुरक्षित नहीं रहीं।अपने माता पिता और दो भाइयों की लाडली 13 वर्षीय मूक बधिर बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म एवं बेरहमी से हुई हत्या ने झारखंड सरकार की शासन व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है।उन्होंने राज्य की हेमंत सरकार पर यह आरोप लगाया कि जब से राज्य में हेमंत सोरेन की सरकार बनी है तब से राज्य में बलात्कार, चोरी, डकैती, भूखमरी, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार चरम पर है. राज्य में नक्सलियों, उग्रवादियों, दरिंदों, गुंडे-मवालियों का राज सा कायम हो गया है. राज्य की जनता भयाक्रांत है।

यह भी पढ़े…Negligence : कोरोना का भय भूल कर , मछली मारने के लिए उमड़ी लोगों की भीड…

लड़कियां डर से अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रही हैं।उन्होंने कहा कि हर मोर्चे पर राज्य की हेमंत सरकार विफल साबित हो रही हैं. उन्होंने हेमंत सरकार से मांग किया कि जल्द से जल्द मेहरमा में मूक-बधिर बच्ची के साथ गैंगरेप कर बर्बरता पूर्वक हत्या करने वाले दोषियों को सरकार गिरफ्तार करे और फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से उन दरिंदों को फांसी की सजा दिलाए ताकि उस 13 साल की बच्ची की आत्मा को शांति मिल सके और उनके परिजनों को न्याय।उन्होंने कहा कि इस घटना ने पूरे झारखंड को झकझोर कर रख दिया है. ऐसे संगीन दुष्कर्मी हत्यारों को पहचानकर सरकार अविलंब गिरफ्तार करे और कड़ी से कड़ी सजा दे ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटना राज्य में दुबारा नहीं घटे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here