Ganesh Utsav2020 : त्योहार सिर्फ अपने लिए नहीं बल्कि विश्व के कल्याण के लिए किया जाता है – पूर्व श्रम नियोजन मंत्री…

1 min read

Ganesh Utsav2020 : त्योहार सिर्फ अपने लिए नहीं बल्कि विश्व के कल्याण के लिए किया जाता है – पूर्व श्रम नियोजन मंत्री…

  • झारखंड सरकार के पूर्व श्रम नियोजन मंत्री राज परिवार ने अपने निजी आवास पर कहा आज देवघर में गणेश पूजा बड़े ही धूमधाम के साथ मनाई जा रही है।
  • पूर्व मंत्री राज परिवार ने कहा कि भारत एकमात्र ऐसा विश्व में देश है जो विश्व कल्याण की बात सोच सकता है ऐसे में आज विश्व के कल्याण के लिए और कोरोना महामारी से निजात दिलाने के लिए गणपति से प्रार्थना की गई।

NEWSTODAYJ देवघर : भारत विश्व में इकलौता ऐसा देश है जहां पर पर्व और त्योहार सिर्फ अपने लिए नहीं बल्कि विश्व के कल्याण के लिए किया जाता है यह बातें झारखंड सरकार के पूर्व श्रम नियोजन मंत्री राज परिवार ने अपने निजी आवास पर कहा आज देवघर में गणेश पूजा बड़े ही धूमधाम के साथ मनाई जा रही है।

यह भी पढ़े…Political News : भाजपा के सदस्यता अभियान में कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली…


ऐसे में पूर्व मंत्री राज पलिवार ने भी अपने निजी आवास पर वृहद पैमाने पर गणेश पूजा का आयोजन किया जिसमें समाजिक दूरी का पालन करते हुए पुरोहितों द्वारा विशेष हवन पूजन कराया गया इस मौके पर पूर्व मंत्री के पूरे परिवार इसमें शामिल हुए इस मौके पर पूर्व मंत्री राज परिवार ने कहा कि भारत एकमात्र ऐसा विश्व में देश है जो विश्व कल्याण की बात सोच सकता है।

यह भी पढ़े…Financial troubles : आर्थिक तंगी से परेशान दंपती ने खा लिया जहर , ठेका मजदूरी करते , पति-पत्नी की स्थिति नाजुक बतायी जा रही…

ऐसे में आज विश्व के कल्याण के लिए और कोरोना महामारी से निजात दिलाने के लिए गणपति से प्रार्थना की गई साथ ही पुरोहितों द्वारा विशेष पूजा और हवन कराए गए मौके पर राज परिवार ने कहा कि भारत ही एकमात्र ऐसा देश है जो पूरे विश्व के कल्याण की बातें सोच रखता है और कर सकता है लिहाजा आज कोरोना महामारी से निजात दिलाने के लिए विशेष पूजा-अर्चना कराई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.