Fraudulent registration : प्रेस क्लब के नाम से फर्जीवाड़ा कर निबंधन करवाया गया ,प्रेस क्लब के लोगो ने उपायुक्त से की मुलाक़ात…

1 min read

Fraudulent registration : प्रेस क्लब के नाम से फर्जीवाड़ा कर निबंधन करवाया गया ,प्रेस क्लब के लोगो ने उपायुक्त से की मुलाक़ात…

NEWSTODAYJ : पाकुड़ जिले के प्रेस क्लब के सदस्य लोगो ने डीसी कुलदीप चौधरी को एक ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन के माध्यम से पाकुड़ डीसी से मांग किया गया कि पाकुड़ प्रेस क्लब के नाम से फर्जीवाड़ा कर निबंधन करवाया गया है इसे निरस्त किया जाए। पाकुड़ डीसी से प्रेस क्लब पाकुड की प्रतिनिधियों ने मुलाकात कर उन्हें सारी वस्तुएं स्थिति की जानकारी देते हुए इसकी जांच करवाने का आग्रह किया।

यह भी पढ़े…Theaters will open : बंगाल में खुलेंगे सिनेमाघर, सुशांत सिंह राजपूत की दिखाई जाएंगी फिल्में…

वही पाकुड़ डीसी कुलदीप चौधरी ने सारी बातों को गंभीरता पूर्वक सुनते हुए इस पर उचित कार्रवाई करने का भरोसा देते हुए मामले की जांच डीपीआरओ से करवाने की बात कही। वही डीसी से मुलाकात के दौरान प्रेस क्लब पाकुड के सभी सदस्यों ने उन्हें इस बात की भी जानकारी दी कि नए निबंधित पाकुड प्रेस क्लब डीसी और एसपी को सेवा दल सदस्य मनोनित करते हुए इसका प्रचार प्रसार कर पाकुड़ जिला के पत्रकारों को दिग्भ्रमित करने का कार्य कर रही हैं।ज्ञात हो कि कुछ दिनों पूर्व पाकुड़ प्रेस क्लब के नाम से सोसाइटी एक्ट के तहत निबंधन करवाया गया है और इसको लेकर पाकुड़ जिला के पत्रकारों को भ्रमित करने का कार्य किया जा रहा है।

यह भी पढ़े…Family dispute : पत्नी को पहुंचाया मायके, फिर उसी की साड़ी से फंदा बनाकर दे दी जान…

पाकुड़ प्रेस क्लब के नाम से निबंधित संस्था को प्रेस क्लब पाकुड पूरी तरह से नकार चुकी है और प्रेस क्लब पाकुड की पूर्व में हुए बैठक में इस पर निंदा प्रस्ताव भी लिया गया है और प्रस्ताव के तहत आज पाकुड़ डीसी से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा गया। पाकुड़ डीसी से मिलने पहुंचे पत्रकार पूरी तरह से एकजुटता बनाए रखने की हामी भरते हुए फर्जी रूप से निबंधित किए गए। प्रेस क्लब पाकुड के सदस्यों का विरोध करने का निर्णय लिया।

यह भी पढ़े…Drunk wife : प्रतिदिन दारू पीती पत्नी और होता पति से झगड़ा, आखिरकार ऐसा निकला नतीजा…

वही प्रेस क्लब पाकुड़ का एक प्रतिनिधिमंडल एसपी से भी मिला और उन्हें सारी वस्तुस्थिति की जानकारी दी। प्रतिनिधिमंडल में प्रेस क्लब पाकुड़ के अध्यक्ष मुकेश कुमार जयसवाल,उपाध्यक्ष कुंदन कुमार,सचिव रोहित कुमार,कोषाध्यक्ष पिंटू राय,संयुक्त सचिव भारतेंदु त्रिवेदी, रामप्रसाद सिन्हा राजकुमार कुशवाहा, टिंकू दत्ता,सोहन कुमार, जयदेव कुमार, राजकुमार भगत, यासर अराफात, मैनुल हक, रूपेश साहा, मुकेश कुमार सिंह ,शमशेर आलम,नंदकिशोर मंडल, धर्मेंद्र उपाध्याय ,राघव कुमार समेत दर्जनों पत्रकार मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.