Flight start : छत्तीसगढ़ से यूपी, गुजरात और ओडिशा को जोडऩे वाली फ्लाइट की शुरूआत आज से…

0
न्यूज़ सुने

Flight start : छत्तीसगढ़ से यूपी, गुजरात और ओडिशा को जोडऩे वाली फ्लाइट की शुरूआत आज से…

  • इंडिगो एयरलाइंस सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, गुरूवार और शनिवार को उड़ानें संचालित होगी। रायपुर से इन शहरों के लिए विमानों का शुरूआती किराया 4 से 5 हजार रुपए के बीच है।
  • एयर ट्रैवल्स एजेंसियों के मुताबिक लंबे समय से इन शहरों के लिए यात्री विमान की डिमांड की जा रही थी। उम्मीद जताई जा रही है कि तीन राज्यों से कनेक्टिविटी होने के बाद इन हवाई मार्गों पर यात्रियों की बेहतर संख्या रहेगी।

NEWSTODAYJ(एजेंसी) रायपुर : छत्तीसगढ़ से तीन राज्यों को जोडऩे वाली फ्लाइट की कनेक्टिविटी 25 अगस्त से शुरू हो रही है। रायपुर से उत्तरप्रदेश, ओडिशा और गुजरात के लिए उड़ानें शुरू हो रही है। रायपुर से लखनऊ, अहमदाबाद और भुवनेश्वर के लिए यात्रियों को सुविधा मिलेगी। एक साल बाद एक बार फिर रायपुर से लखनऊ फ्लाइट की शुरूआत की जा रही है।

यह भी पढ़े…Fraudulent : दर्जनों महिलाएं के साथ फर्जीवाड़ा , न्याय के लिए पहुची थाना , जांच में जुटी पुलिस…

इंडिगो एयरलाइंस सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, गुरूवार और शनिवार को उड़ानें संचालित होगी। रायपुर से इन शहरों के लिए विमानों का शुरूआती किराया 4 से 5 हजार रुपए के बीच है। एयर ट्रैवल्स एजेंसियों के मुताबिक लंबे समय से इन शहरों के लिए यात्री विमान की डिमांड की जा रही थी।

यह भी पढ़े…Tabligi Jamaat Case : झारखंड में तबलीगी जमात के विरुद्ध दर्ज केस को वापस लेने का मांग , विधायक ने सीएम को लिखा पत्र…

उम्मीद जताई जा रही है कि तीन राज्यों से कनेक्टिविटी होने के बाद इन हवाई मार्गों पर यात्रियों की बेहतर संख्या रहेगी। वर्ष 2020 की शुरूआत के बाद रायपुर से इन शहरों के लिए अभी तक फ्लाइट की सुविधा नहीं थी। इससे उत्तरप्रदेश से जुड़ाव के लिए प्रयागराज (इलाहाबाद) के लिए एटीआर-72 की शुरूआत की गई थी। कोविड-19 के बाद यह फ्लाइट बंद कर दी गई। छत्तीसगढ़ को उत्तरप्रदेश, गुजरात व ओडि़शा से जोडऩे वाली यह एकमात्र फ्लाइट होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here