FLESH TRADE : दो बांग्‍लादेशी कॉल गर्ल, एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर देह व्‍यापार, ड्रग्‍स व नशे के इंजेक्‍शन का भी इंतजाम आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने किया गिरफ्तार…

0
न्यूज़ सुने

FLESH TRADE : दो बांग्‍लादेशी कॉल गर्ल, एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर देह व्‍यापार, ड्रग्‍स व नशे के इंजेक्‍शन का भी इंतजाम आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने किया गिरफ्तार…

  • फर्जी आइ कार्ड के साथ 2 बांग्‍लादेशी युवतियों और 2 ग्राहकों को आपत्तिजनक हालत में रविंद्र नगर इलाके में पकड़ा।
  • राजधानी रांची में ऑनलाइन सेक्स रैकेट चल रहा है। बरियातू पुलिस ने इसका भंडाफोड़ करते हुए दो बांग्लादेशी कॉल गर्ल सहित चार को गिरफ्तार किया है।

NEWSTODAYJ रांची : बांग्‍लादेश की कॉल गर्ल ने रांची में अपना धंधा फैला दिया है। वे राजधानी के पॉश इलाके में एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर देह व्‍यापार और ग्राहकों को नशीली दवाइयां सप्‍लाई कर रही हैं। यह खुलासा तब हुआ, जब सदर डीएसपी दीपक कुमार पांडेय ने रांची के फर्जी आइ कार्ड के साथ 2 बांग्‍लादेशी युवतियों और 2 ग्राहकों को आपत्तिजनक हालत में रविंद्र नगर इलाके में पकड़ा।

यह भी पढ़े…CONVERSATION : रघुवर दास vs सरयू राय , पोल खोल , किताब मैनहर्ट घोटाले को लेकर , जनिए पूरा मामला…

मौके से भारी मात्रा में ड्रग्‍स और प्रतिबंधित इंजेक्‍शन भी बरामद किया गया है। इधर, पुलिस ने देह व्‍यापार करने वाले गिरोह के सरगना की तलाश में छापेमारी की। हालांकि सरगना राहुल कुमार पुलिस के गिरफ्त से दूर है। पुलिस सरगना का कॉल लोकेशन खंगाल रही है।

यह भी पढ़े…COMPLAINT : झारखंड के CM पर टिप्पणी करने वाले झरिया के श्याम केसरी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग…

राजधानी रांची में ऑनलाइन सेक्स रैकेट चल रहा है। बरियातू पुलिस ने इसका भंडाफोड़ करते हुए दो बांग्लादेशी कॉल गर्ल सहित चार को गिरफ्तार किया है। यह रैकेट एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर वेबसाइट के जरिये चल रहा है। वेबसाइट पर संपर्क के बाद कॉल गर्ल के रेट तय किए जाते हैं, इसके बाद सर्विस दी जाती है। इसकी सूचना मिलने के बाद सदर डीएसपी दीपक कुमार पांडेय और बरियातू थानेदार सपन मेहता सहित पुलिस की टीम ने चिरौंदी रविंद्र नगर स्थित एक फ्लैट में छापेमारी की।

यह भी पढ़े…COVID 19 : कोविड-19 से संक्रमण मुक्त होने पर 15 लोगों को किया गया डिस्चार्ज, 85 कोरोना संक्रमित की हुई पहचान…

इस दौरान पुलिस की टीम ने दो कॉल गर्ल व दो ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया। मौके से सेक्स रैकेट चलाने वाले सरगना राहुल कुमार फरार हो गया। यह रैकेट ड्रग्स भी उपलब्ध कराता है। ड्रग्स और इंजेक्शन भी रैकेट का सरगना सर्विस के साथ उपलब्ध कराता था। पुलिस ने कॉल गर्ल के पास से नशीली दवाएं, ड्रग्स के कुछ खाली पुड़िया, दवाएं और इंजेक्शन बरामद किया है।

रांची का फर्जी आईकार्ड बनाकर धंधा कर रहीं बांग्लादेशी कॉल गर्ल

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपितों में चतरा निवासी महादेव यादव और संजय यादव के अलावा लुकी विश्वास और पिंकी राय शामिल है। पिंकी मूल रूप से बंगलादेश की रहने वाली है। पकड़ी गई कॉल गर्ल और गिरोह का सरगना शातिर हैं। बांग्लादेशी कॉल गर्ल रांची के पते का फर्जी आई कार्ड बनवाकर धंधा कर रही है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। गिरफ्तार युवतियों ने पूछताछ में बताया कि वह अपनी पहचान छुपाने के लिए फर्जी आईकार्ड बनायी है।

साइट पर दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर कस्टमर की डील

रांची एस्कॉर्ट सर्विस के नाम से चल रहे वेबसाइट के जरिए ही यह गिरोह सेक्स रैकेट चला रहा था। संबंधित वेबसाइट में युवतियों की तस्वीर लगी हुई है। उसी तस्वीर के नीचे एजेंट का मोबाइल नंबर भी अंकित है। उस साइट में राहुल का भी मोबाइल नंबर डाला हुआ है। पकड़ी गई दोनो लड़कियों की तस्वीर में राहुल का नंबर अंकित है। ग्राहक लड़कियों की तस्वीर में सेलेक्ट करने के बाद मोबाइल नंबर पर संपर्क करते हैं।

यह भी पढ़े…COVID 19 : कोविड-19 से संक्रमण मुक्त होने पर 15 लोगों को किया गया डिस्चार्ज, 85 कोरोना संक्रमित की हुई पहचान…

मोबाइल पर रेट तय होता है। इसके बाद ही ग्राहक को मिलने का जगह बताया जाता है। रेट तय होने के बाद एडवांस के तौर पर कुछ रकम लिए जाते हैं। यह रकम पेटीएम या गूगल पर के माध्यम से मंगवाया जाता था। इसके बाद कॉल गर्ल सर्विस पर जाने के बाद पूरा पेमेंट लेती थी। पकड़ी गई कॉल गर्ल ने बताया कि राहुल ने उन्हें ऑनलाइन बुक करने के बाद सेक्स के लिए बुलाया था। उसने यह भी बताया कि जो भी पैसा ग्राहक से मिलता है, वह राहुल को ही देती है।

बैंककर्मी के मकान को किराए में लेकर चल रहा था धंधा

चिरौंदी आरसी गली के जिस मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था, वह राजेश गुप्ता नामक व्यक्ति का है। वह कोलकाता में रहते हैं। वहीं एक बैंक में कार्यरत हैं। मकान में किराएदार के अलावा कोई नहीं रहता है। उन्होंने राहुल को किराए पर मकान दिया था। इसकी सूचना एसएसपी को व्हाट्सएप के जरिये दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here