Finance minister action : सड़क हादसा पर वित्त मंत्री ने राजनीति नही सड़क निर्माण की जांच की बात कही ,पूर्व में भाजपा शासनकाल में बनी सड़क की जर्जर स्थिति जांच हो…

  • आज सारी जनता के सामने यह खुलासा हो गया जिन्होंने कैसी सड़कें बनाई थी और इन सड़कों का 6 महीने में ही क्या हाल हो गया।
  • भाजपा के नेता यह तो बता रहे हैं कि सड़क पर गड्ढे थे तो यह क्यों नहीं बता रहे कि सड़कों का निर्माण कब हुआ था और किसके शासनकाल में हुआ था।

NEWSTODAYJ : झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और राज्य के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा है कि जिन सड़कों की दुर्दशा पर भाजपा के नेता लगातार रो रहे हैं, वह सड़कें भाजपा शासनकाल की ही बनी हुई हैं। आज सारी जनता के सामने यह खुलासा हो गया जिन्होंने कैसी सड़कें बनाई थी।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : टेलीमेडिसिन स्टूडियो से चिकित्सक देंगे कोविड अस्पताल में भर्ती मरीजों को परामर्श…

और इन सड़कों का 6 महीने में ही क्या हाल हो गया।नई सरकार ने कोरोना संक्रमण के कारण सड़कों पर काम शुरू नहीं किया है और इस मामले में पूर्व में हुए घोटालों की भी जांच हो रही है। डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि दुमका में हुई घटना के लिए सभी को अफसोस है लेकिन इस पर राजनीति करने की जरूरत नहीं थी।

यह भी पढ़े…Canal scam : नहर धराशाई होने के बाद ग्रमीणों में रोष , सरकार की करोड़ों रुपये का योजना विफल नजारा , ग्रमीणों को नही मिल रहा लाभ…

भाजपा के नेता यह तो बता रहे हैं कि सड़क पर गड्ढे थे तो यह क्यों नहीं बता रहे कि सड़कों का निर्माण कब हुआ था और किसके शासनकाल में हुआ था।ऐसे नेताओं को इन सड़कों के निर्माण की जांच कराने की भी मांग करनी चाहिए।

यह भी पढ़े…Crime : आजसू के जिला उपाध्यक्ष के आवास में फायरिंग लोगो की लगी भीड़ , CCTV कैमरा खंगालने में लगी पुलिस…

जो अन्य महत्वपूर्ण सड़कें हैं वो एनएचएआई के हैं, और इसके लिए केंद्र जिम्मेदार है। अपने बयान में उन्होंने भाजपा के किसी नेता का नाम लिए बगैर कहा कि मंगलवार से ही सभी ट्विटर ट्विटर खेल रहे हैं, हताहतों के प्रति उनकी संवेदना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *