Fight on two sides : डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट , दो लोग घायल , थाने में शिकायत दर्ज…

0

Fight on two sides : डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट , दो लोग घायल , थाने में शिकायत दर्ज…

NEWSTODAYJ साहिबगंज : राधानगर थाना क्षेत्र की उत्तरी बेगमगंज पंचायत के खुटहरी टोला गांव में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस घटना में एक पक्ष के खुटहरी टोला निवासी सुनील मंडल व विनय मंडल जख्मी हो गए। घायल सुनील मंडल ने राधानगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। राधानगर थाना पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए राजमहल अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़े…Hardcore Maoist arrested : हार्डकोर माओवादी को पुलिस ने किया गिरफ्तार , पुलिया विस्फोट अन्य कई मामले का हुई उद्भेदन…


उत्तरी बेगमगंज पंचायत अंतर्गत खुटहरीटोला गांव के एक किराना दुकान में सोनू मंडल तेज आवाज में बुफर डीजे बजा रहा था। इसी बीच गांव के ही विनय मंडल दुकान में खरीदारी करने के लिए गए थे। विनय ने सोनू को बुफर बंद करने को कहा और बोला कि इतना तेज आवाज में मत बजाओ। इतने में सोनू मंडल ने विनय मंडल पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इससे विनय मंडल का सिर फट गया। उसके परिजनों को सूचना मिली कि विनय मंडल का सिर फट गया।

यह भी पढ़े…Death by thunderclap : मैदान में मवेशी चरा रहे अचानक वज्रपात से बालक की मौत, अधेड़ झुलसा…

इधर, घायल के परिजन घटनास्थल पर पहुंचते ही उस पर हमला कर दिया। इस घटना में सुनील मंडल जख्मी हो गया। घायल युवक की स्थिति काफी गंभीर होने के कारण उसे बेहतर इलाज के लिए पश्चिम बंगाल के मालदा जिला भेज दिया है। फिलहाल राधानगर पुलिस मामलें की छानबीन में जुटी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here