Fight in the neighbors : आवारा कुत्ते और मुर्गी को लेकर हुए विवाद में पड़ोसियों में मारपीट , एक पर FIR दर्ज…

0
न्यूज़ सुने

Fight in the neighbors : आवारा कुत्ते और मुर्गी को लेकर हुए विवाद में पड़ोसियों में मारपीट , एक पर FIR दर्ज…

NEWSTODAYJ : जमशेदपुर जिले में अजीबो-गरीब मामला सामने आया।आवारा कुत्ते और मुर्गी को लेकर हुए विवाद में पड़ोसियों में मारपीट हो गई।जिसके बाद एक पक्ष ने एक दूसरे पक्ष पर बिरसा नगर थाने में मामला दर्ज कराया है।लेकिन इसमें दिलचस्प बात ये है कि मेनका गांधी एक पक्ष के समर्थन में उतर आईं।

यह भी पढ़े…Government of Jharkhand : मुख्यमंत्री की मिली अनुमति BIT सिंदरी असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए निकालेगा विज्ञापन…

दरअसल बिरसानगर थानाक्षेत्र के प्रकाश नगर की रहने वाली महिला मोमिता कर ने पड़ोसी सुशील कुमार पर कुत्तों की पिटाई और उसके साथ भी मारपीट करने का मामला बिरसानगर थाने में दर्ज कराया।बदले में पड़ोसी सुशील कुमार की ओर से भी मोमिता कर पर केस दर्ज कराया गया।जिसमें कहा गया कि मोमिता जिन कुत्तों को खाना खिलाती है, उन कुत्तों ने उसकी मुर्गी को मार डाला।इसलिए उसने कुत्तों को मारकर वहां से भगाया।

यह भी पढ़े…PM’s meeting CM of the state : भारत में थमने का नाम नहीं ले रहा है कोरोना, राज्यों के मुख्‍यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे प्रधानमंत्री…

मोमिता कर, जो अपने आपको कुत्ता प्रेमी बताती हैं, उसने कुछ लोगों के साथ मिलकर पहले उससे मारपीट की फिर केस दर्ज करा दिया।वहीं इस मामले में मोमिता ने पुलिस को बताया कि जिन कुत्तों की पिटाई सुशील कुमार ने की, उन कुत्तों को वह जानवर नहीं समझती, बल्कि उनसे हमदर्दी दिखाकर उन्हें खाना खिलाती है।वह जानवरों को प्रेम करती हैं।

यह भी पढ़े…Arrested and sent to jail : पुलिस ने लूट और चाकूबाजी करने वाले तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल…

मोमिता जब पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कराने थाना पहुंची तो थानाप्रभारी राजेश कुमार झा को पहले मेनका गांधी से फोन पर बात कराई।बतौर थानाप्रभारी पुलिस इस सिलसिले में मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है। एक पक्ष ने अपने फोन से उनको मेनका गांधी से बात कराई।मेनका गांधी ने उन्हें पशुओं को प्रताड़ित करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को कहा।

यह भी पढ़े…Robbed in alcohol : खुलेआम ‘लूट’ ,हिस्सा सबके पास , सरकारी रेट से कई ज्यादा रुपयों की उगाई , उपायुक्त ने लिया संज्ञान…

इस मामले में एक पक्ष से मोमिता कर ने सुशील कुमार और दो अन्य लोगों पर मारपीट करने और पशु के साथ क्रूरता करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है, जबकि सुशील कुमार ने मौमिता कर, उसकी मां और उसके भाई पर मारपीट करने और छिनतई करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here