Felicitation ceremony : शिक्षक संघ के बैनर तले सेवा निर्मित शिक्षक के सम्मान समारोह…

0

Felicitation ceremony : शिक्षक संघ के बैनर तले सेवा निर्मित शिक्षक के सम्मान समारोह…

NEWSTODAYJ : जामताड़ा नगर भवन में झारखंड राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ के बैनर तले सेवा निर्मित शिक्षक के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो और विशेष अतिथि के रूप में जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी, उपायुक्त डीईओ , डीएसई ,चीप अध्यक्ष दीपिका बेसरा ,पूर्व सांसद प्रतिनिधि श्यामलाल हेम्ब्रम आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़े…Nation building : 1911 का साल दो मायनों में भारतीय इतिहास के लिए अविस्मरणीय – रामेश्वर उरांव…


मुख्य अतिथि रविंद्र नाथ महतो ने कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर किया गया।झारखंड राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ ने मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों को फूल माला एवं शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। साथ ही सेवा निर्मित हुए शिक्षकों का संघ के द्वारा सम्मानित किया गया।सभा को संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो ने कहा कि शिक्षक है तो विद्या है ।शिक्षक को हमेशा सम्मानित करते रहना चाहिए ।ताकि इनका मनोबल बढ़ता रहे।

यह भी पढ़े…Accident blast : केमिकल फैक्ट्री में वेल्डिंग के दौरान सिलेंडर विस्फोट 4 मजदूर गंभीर रूप घयाल , रिम्स रेफर…

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि लॉकडाउन में अगर किसी को प्रभावित किया है तो शिक्षा व्यवस्था को उन्होंने कहा कि विद्यार्थी का जो क्षति हुआ से भरपाई करना कठिन है। उन्होंने कहा कि इसका समाधान करने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था के तहत टीटूरियल क्लास एक्स्ट्रा क्लास देकर कर सिलेबस को मेकअप करने का व्यवस्था करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here