ENTARTMENT : हुमा कुरैशी मसल्स दिखाते हुए नजर आईं , वीडियो शेयर कर कहा- 40 दिन की मेहनत(देखे विडियो)…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने
ENTARTMENT : हुमा कुरैशी मसल्स दिखाते हुए नजर आईं , वीडियो शेयर कर कहा- 40 दिन की मेहनत(देखे विडियो)…
  • उन्होंने अपने आप को फिट रखने के लिए जमकर पसीना बहाया।
  • हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”पहले से मजबूत, सेहतमंद, तेज और पतली।

NEWSTODAYJ : कोरोना वायरस के कारण देशभर में जिम बंद पड़े हुए हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स घर पर रहकर खुद को फिट रख रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रख रही हैं। उन्होंने अपने आप को फिट रखने के लिए जमकर पसीना बहाया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है। हुमा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने मसल्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़े…CRIME : SSP ऑफिस के पास से एंबुलेंस लेकर भागे , चोर ने पुल‍िस को दी चुनौती…

हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”पहले से मजबूत, सेहतमंद, तेज और पतली। एक लड़की को इससे ज्यादा और क्या चाहिए। मैंने अपने पिछले 40 दिन ऐसे ही बिताए हैं। चेहरा लाल और दौड़ते हुए दिल की धड़कन के साथ।” हुमा ने अपने कोच को भी धन्यवाद देते हुए लिखा ”इस लॉकडाउन में ट्रेनिंग देने और हेल्दी फूड खाने के लिए सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू।वर्कफ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी ने पिछली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म घूमकेतू में भी स्पेशल अपीयरेंस दिया था।

यह भी पढ़े…CORONA TEST : कोरोना पीड़ित JMM विधायक के स्वास्थ्य में सुधार, रिपीट टेस्ट निगेटिव तो मिलेगी TMH से छुट्टी…

अब वह अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी फिल्म की स्टारकास्ट की एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में बताया कि इसकी शूटिंग की शुरुआत यूके में होगी। उन्होंने कहा कि यह पहली हिंदी फिल्म है, जिसकी शूटिंग लॉकडाउन के बाद इंटरेनशनल लोकेशन पर होने जा रही है। अगस्त में यह फिल्म फ्लोर पर जाएगी।

यह क्लिक कर देखे विडियो…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here