Eid al-Adha : झारखंड में घरों में ही मनाया जा रहा है ईद उल-अजहा, सीएम ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Eid al-Adha : झारखंड में घरों में ही मनाया जा रहा है ईद उल-अजहा, सीएम ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं…

  • रांची में भी मस्जिदों और ईदगाह में इस बार नमाज अता नहीं की जा रही है।
  • अल्लाह से इस कोरोना महामारी को जल्द से जल्द खत्म करने की दुआ मांगी।

NEWSTODAYJ रांची: झारखंड की राजधानी रांची में त्याग और बलिदान का पर्व बकरीद हर्षो उल्लास के साथ मनाया जा रहा है।रांची में भी मस्जिदों और ईदगाह में इस बार नमाज अता नहीं की जा रही है।कोरोनावायरस ने कर प्रशासन के द्वारा इजाजत नहीं दी गई है।

यह भी पढ़े…Bank Holiday : बैंक में कुल मिलाकर 13 दिन छुट्टी,अगस्त महीने में कौन सा तारीख को बैंक जाना है, बैंकों की छुट्टियों की लिस्ट देखें…

ऐसे में लोगों में थोड़ा मलाल है है मस्जिद ओर ईदगाह में नमाज अता नही कर पाने का,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को लेकर गले मिले बिना एक दूसरे को दे रहे मुबारकबाद, मेन रोड स्थित एकरा मस्जिद के आस पास भी लोगों ने घर पर ही ईद मनाया।

यह भी पढ़े…Eid al-Adha 2020 : ईद-उल-अजहा की नमाज घरों में अदा की गई….गले लग कर दी जा रही है मुबारकबाद…

लोगों ने कहा कि हमने अल्लाह से इस कोरोना महामारी को जल्द से जल्द खत्म करने की दुआ मांगी है।साथ हीं आपसी भाईचारा बनाये रखने और एक दूसरे को मदद करने की भी अपील की है।

यह भी पढ़े…Eid al-Adha 2020 : बक़रीद त्योहार में कोरोना असरदार,सरकार की गाइडलाइन का पालन कर रहे वासेपुर का लोग , राशिद रज़ा अंसारी कांग्रेस नेता ने की लोगो से अपील

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने भी राज्य वासियों को ईद उल अजहा की शुभकामनाएं दी है।उन्होंने ट्वीट कर कहा है सभी देश और झारखण्डवासियों को ईद उल-अज़हा की हार्दिक शुभकामनाएं।सभी से मेरी अपील है कोरोना के इस संक्रमण काल में पर्व नियमों का पालन कर ही मनायें. आपस मे दूरियां बनाएं, मगर दिलों को जोड़े रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here