Drug seizure : ड्रग डिपार्टमेंट ने एक करोड़ रुपये की नशीली दवा जब्‍त की , आरोपी फरार…

0
न्यूज़ सुने

Drug seizure : ड्रग डिपार्टमेंट ने एक करोड़ रुपये की नशीली दवा जब्‍त की , आरोपी फरार…

NEWSTODAYJ : रांची के नयाटोली सिमलिया में ड्रग डिपार्टमेंट ने एक करोड़ रुपये की नशीली दवा जब्‍त की है। मौके पर से दो आरोपी फरार हो गए हैं। एक दिन पहले गुमला ड्रग डिपार्टमेंट की टीम ने कुछ दवाओं को जब्‍त किया था। पकड़े गए लोगों से मिली जानकारी के आधार पर रिंग रोड के निकट छापेमारी कर 250 कार्टून दवाओं को जब्‍त किया गया है।बताया गया कि रांची में नशीली दवाओं का हब बना हुआ है। यहां से विभिन्‍न जगहों पर दवाओं की बिक्री की जाती है।

यह भी पढ़े…Accident at the plant : टाटा स्‍टील कम्पनी में हादसा, CRM के सीनियर मैनेजर की मौत…

यहां से गुमला भी ले जाया जाता है। कल गुमला में नशीली दवा पकड़े जाने पर गिरफ्तार लोगों ने यह जानकारी दी कि रांची के रिंग रोड पर बने एक दुकान से दवाओं की सप्‍लाई की जाती है। इसके बाद रांची के ड्रग इंस्‍पेक्‍टर ने टीम के साथ छापेमारी की।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : डीडीसी की अध्यक्षता में डीएलसीसी की बैठक संपन्न ,ऋण जमा अनुपात को 40% तक करने का दिया निर्देश…

यहां बने एक दुकान में छापेमारी की गई। हालांकि आरोपी रितेश और अंबूज मौके पर से फरार हो गया। बताया गया कि मकान मालिक को यह पता नहीं था कि इस दुकान से नशीली दवाओं का कारोबार होता है। यह नशीली दवाएं डॉक्‍टरों की सलाह पर ही बेची जाती है। इसके अलावा यह दवा चिकित्‍सक की सलाह पर ही खाई जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here