DISCLOSURE : कोरोना संक्रमण के महामारी में भी चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 10 लड़कियों के साथ कई लड़कों को किया गिरफ्तार…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

DISCLOSURE : कोरोना संक्रमण के महामारी में भी चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 10 लड़कियों के साथ कई लड़कों को किया गिरफ्तार…

  • पुलिस ने होटल के कमरों से 10 युवतियों के अलावा होटल मैनेजर, एजेंट और तीन अन्य को गिरफ्तार किया।
  • लंबे समय से सेक्स रैकेट के धंधे से जुड़ी है. डिमांड पर वह वीवीआईपी के घरों पर भी रात में जाती थी।

NEWSTODAYJ (एजेंसी) छत्तीसगढ़ : कोरोना संक्रमण के बीच सेक्स रैकेट चल रहा था. इसकी सूचना मिली तो पुलिस ने होटल में छापेमारी की. इस दौरान 10 लड़कियों और कई युवकों को पकड़ा है. यह छापेमारी कजहेड़ी स्थित एक होटल में हुई.

यह भी पढ़े…SAKE : आम आदमी को नहीं मिल रहा बेड, लालू यादव के लिए खाली रखे गये हैं रांची के रिम्स के 18 कमरे ,बाबूलाल मरांडी ने लिखा पत्र….

पुलिस ने होटल के कमरों से 10 युवतियों के अलावा होटल मैनेजर, एजेंट और तीन अन्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने होटल को सील कर दिया है. छापेमारी को लेकर एसपी साउथ नेहा यादव की अगुवाई में टीम बनाई गई थी. नेहा ने बताया कि यहां पर लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था. इसके बाद पुलिस ने एक डमी ग्राहक बनाकर होटल में भेजा. वहां से सूचना मिलते ही होटल पर छापेमारी हो गई.

यह भी पढ़े…DODGING : गर्भवती महिला कोरोना संक्रमित डॉक्टरों व अस्पताल कर्मियों को चकमा देकर भागी…

बताया जा रहा है कि जो 10 लड़कियां पकड़ी गई है कि लंबे समय से सेक्स रैकेट के धंधे से जुड़ी है. डिमांड पर वह वीवीआईपी के घरों पर भी रात में जाती थी. फिलहाल सभी लड़कियों के पूछताछ जारी है. सभी लड़कियों चंडीगढ़ के अलावा दूसरे शहरों की रहने वाली है. ऑनलाइन बुकिंग होती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here