Dhanbad : विष्णु दयाल चौहान के राशन कार्ड में जुड़ा 6 वर्षीय बच्ची एवं परिवार के अन्य सदस्यों का नाम…

0
न्यूज़ सुने

Dhanbad : विष्णु दयाल चौहान के राशन कार्ड में जुड़ा 6 वर्षीय बच्ची एवं परिवार के अन्य सदस्यों का नाम…

  • उपायुक्त ने जिला आपूर्ति पदाधिकारी भोगेंद्र ठाकुर को निर्देशित किया।
  • राशन कार्ड बन जाने के बाद बच्ची का आयुष्मान भारत कार्ड भी बन जाएगा और वह किसी भी अस्पताल में बच्ची का बेहतरीन इलाज करा सकेंगे।

NEWSTODAYJ धनबाद : जनता दरबार में वार्ड 8 के विष्णु दयाल चौहान भी पहुंचे। उन्होंने उनकी 6 वर्षीय पुत्री तथा परिवार के अन्य सदस्यों का नाम राशन कार्ड में जुड़वाने की विनती की। इस पर उपायुक्त ने जिला आपूर्ति पदाधिकारी भोगेंद्र ठाकुर को निर्देशित किया। श्री ठाकुर ने शीघ्र कार्रवाई करते हुए परिवार के अन्य सदस्यों का नाम राशन कार्ड में जोड़ दिया।

यह भी पढ़े…Dhanbad : आस्था बिल्डर को 3 दिन में राशि लौटाने का निर्देश , अनुपालन नहीं करने पर की जाएगी प्राथमिकी दर्ज – उपायुक्त…

श्री विष्णु की छह वर्षीय बच्ची आग से बुरी तरह से झुलसी हुई है। पैसे का अभाव में पिता उसका इलाज भी नहीं करा पा रहे थे। अब राशन कार्ड बन जाने के बाद बच्ची का आयुष्मान भारत कार्ड भी बन जाएगा और वह किसी भी अस्पताल में बच्ची का बेहतरीन इलाज करा सकेंगे।

यह भी पढ़े…Mute spectator : युवक गंभीर अवस्था में पड़ा हुआ रहा स्थानीय लोग मूकदर्शक बने हुए नजर आए…

जनता दरबार में सिमलडीह के सतीनाथ चक्रवर्ती, मूनीडीह के अजय कुमार पासवान, सरला देवी, मोहम्मद शोएब अख्तर, गोधर के ठाकुर महतो एवं राजू महतो सहित अन्य लोगों ने अपनी शिकायतें उपायुक्त को बताई।

यह भी पढ़े…Bokaro News : जनता मिलन कार्यक्रम के माध्यम से फरियादियों ने उपायुक्त के समक्ष रखी समस्या…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here