Dhanbad News : मुर्गा व्यवसाय घर के पंखा से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली , जांच जुटी पुलिस…

1 min read

Dhanbad News : मुर्गा व्यवसाय घर के पंखा से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली , जांच जुटी पुलिस…

NEWSTODAYJ धनबाद : घरेलु टेंशन व पत्नि के साथ हुई विवाद ने 24 वर्षीय युवक की जान ले लीी चिरकुंडा थाना क्षेत्र के कुशडंगाल कि जहां एक 24 वर्षीय मुर्गा व्ययसायी जीतू साव ने अपने ही घर में पंखा से लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली मौत के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी इधर घटना की खबर पाकर चिरकुंडा पुलिस मौक पर पहुंचकर शव को कब्ज़े में कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया है वही मृतक की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है।

यहाँ देखे वीडियो।

https://youtu.be/xSr3G9k56Ew


यह भी पढ़े…Jharkhand News : बम विस्फोट में युवक का उड़ा पैर , प्रार्थमिक उपचार के बाद पीड़ित को किया गया रिम्स रेफर…

जानकारी के अनुसार तीन दिन पूर्व मृतक जीतू साव का उनकी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद उनकी पत्नी अपने पति को छोड़ चिरकुंडा सुंदरनगर स्थित अपने मायके खुद की तीन माह की बच्ची को लेकर चली गयी थी।जिसके बाद से ही उनके पति सदमे में आ गए और देर रात पंखे से लटककर अपनी इहलीला समाप्त कर लिया। इधर मृतक की पत्नी ने बताया कि कल रात जब वो अपने पति को कई बार फोन किया तो उनके पति ने उनका फोन नहीं उठाया तब जाकर शुक्रवार सुबह वो अपने ससुराल पहुंची तो कोई दरवाज़ा नहीं खोला बाद में पुलिस की मौजूदगी में दरवाज़ा खोला गया तो देखा कि उनके पति पंखे से झूले हुए है।

यह भी पढ़े…Ram temple construction : राम मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रपति कोविंद ने दिया 5 लाख 100 रुपये का चंदा…

पुलिस ने फिर उनके पति के शव को नीचे उतारा मृतक की पत्नी इधर 24 वर्षीय युवक की मौत के बाद से ही पूरे परिवार के साथ साथ इलाके के लोग सकते में है। वहीँ पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है।मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर प्रभात कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है।मामले की जाँच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.