Dhanbad News : जब सेवा का जज्बा हो, तो कोई बाधा आड़े नहीं आ सकती पढ़े पूरी खबर…

  • झरिया निवासी 70 वर्षीय पीएल पोद्दार की पीठ की हड्डी टूटने के कारण अविनाश हॉस्पिटल में ऑपरेशन हुआ था। उन्हें समय पर रक्त की सख्त आवश्यकता थी।
  • सूचना मिलते ही दिनेश शर्मा ने लगातार हो रही बारिश की भी परवाह ना करते हुए दिनेश शर्मा भींगकर धनबाद ब्लड बैंक पहुंचे और रक्तदान किया।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के झरिया कोयलनांचल में सामाजिक कार्य मे बढ़ चढ़ के हिस्से लेने वाली संस्थान मारवाड़ी युवा मंच के नामो से जाने जाते।कुछ ऐसा ही मानवता के हित में नेक काम की।जब सेवा का जज्बा हो, तो कोई बाधा आड़े नहीं आ सकती है।

यह भी पढ़े…Accident : बालू घाट में ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, 15 घंटे बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस…

मारवाड़ी युवा मंच, झरिया शाखा के जनसंपर्क पदाधिकारी दिनेश शर्मा ने खराब मौसम में भींग कर रक्तदान किया।दरअसल, झरिया निवासी 70 वर्षीय पीएल पोद्दार की पीठ की हड्डी टूटने के कारण अविनाश हॉस्पिटल में ऑपरेशन हुआ था।

यह भी पढ़े…High Court Ranchi : कोषागार से अवैध 37 लाख की निकासी के आरोप में जेल में बंद लालू यादव की हाई कोर्ट में सुनवाई टाला , जमानत की समय बढ़ा…

उन्हें समय पर रक्त की सख्त आवश्यकता थी।सूचना मिलते ही दिनेश शर्मा ने लगातार हो रही बारिश की भी परवाह ना करते हुए दिनेश शर्मा भींगकर धनबाद ब्लड बैंक पहुंचे और रक्तदान किया। दिनेश शर्मा ने बताया कि अब तक 14वी वार रक्तदान कर चुका हूँ ब्लड डोनेट करने में हमे बहुत ही अच्छा लगता।

यह भी पढ़े…PMJDY Scheme : आज के ही दिन शुभारंभ हुई थी महत्वाकांक्षी- जन धन योजना प्रधानमंत्री , वित्त मंत्री ट्वीट कर दी जानकारी…

, हम सभी लोगो से इस बात की अपील भी करना चाहता हु की जब किसी को ब्लड की आवश्यकता हो तो आप पीछे ना हटे बेहिजाक ब्लड डोनेट कर दे।इस से एक जीवन से दूसरे जीवन की साथी बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *