Dhanbad News : ट्रैफिक पुलिस के द्वारा लगातार सघन वाहन चेकिंग अभियान , वाहन चालकों में हड़कंप…

0
न्यूज़ सुने

Dhanbad News : ट्रैफिक पुलिस के द्वारा लगातार सघन वाहन चेकिंग अभियान , वाहन चालकों में हड़कंप…

NEWSTODAYJ : धनबाद कोयलांचल धनबाद में बीते कुछ दिनों से ट्रैफिक पुलिस के द्वारा लगातार सघन वाहन चेकिंग अभियान लगाया जा रहा है. जिसमें मोटरसाइकिल सवार वाहन चालकों से हेलमेट कागजात आदि की जांच की जा रही है, वहीं चार पहिया वाहनों की भी कागजात की जांच के साथ-साथ काले फिल्म के शीशे भी ट्रैफिक पुलिस के द्वारा उतरवाए जा रहे हैं।आज जिले के रणधीर वर्मा चौक सहित विभिन्न चौक चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस के द्वारा सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. जिसके बाद वाहन चालकों में हड़कंप मच गया है.

यहाँ देखे वीडियो।

यह भी पढ़े…Ranchi News : मुख्यमंत्री ने राज्य सभा सांसद शिबू सोरेन का जन्मदिन पर शुभकामनाएं देकर केक काटकर खिलाया…

कुछ लोग काले फिल्म को उतरवाने से मना भी कर रहे हैं लेकिन ट्रैफिक पुलिस किसी भी कार सवार की बात नहीं सुन रही है और वरीय पदाधिकारियों के आदेश का हवाला देते हुए सभी चार पहिया वाहनों से काली फिल्म उतरवाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : शहर के व्यस्ततम इलाके बैंक मोड में सड़क पर कथित लोगों द्वारा नगर निगम के नाम पर अवैध पार्किंग और वसूली…

ट्रैफिक पुलिस एसआई उमेश यादव ने कहा कि वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है कितने भी पैरवी वाले क्यों न हो सभी के काले फिल्में उतारे जाएंगे. वही कागजात प्रस्तुत नहीं कर पाने के कारण कई वाहन चालकों से जुर्माना भी वसूला गया है यह अभियान जिले में लगातार जारी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here