Dhanbad News : कल से होगी आरएटी स्पेशल ड्राइव में नौ स्थानों पर की जाएगी कोरोना जांच , उपायुक्त ने लोगों से की जांच कराने की अपील…

0
न्यूज़ सुने

Dhanbad News : कल से होगी आरएटी स्पेशल ड्राइव में नौ स्थानों पर की जाएगी कोरोना जांच , उपायुक्त ने लोगों से की जांच कराने की अपील…

  • जिले में कोरोना संक्रमण के फैलाव को काबू में करने के लिए संक्रमण एवं संक्रमित व्यक्तियों की अधिक संख्या वाले क्षेत्रों को चिन्हित कर लिया गया है।
  • उपायुक्त ने लोगों से अपनी, अपने परिवार की तथा समाज की सुरक्षा के लिए तथा संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए स्पेशल ड्राइव का लाभ उठाकर निश्चित रूप से कोरोना जांच कराने की अपील की।

NEWSTODAYJ धनबाद : शुक्रवार यानी कल 28 अगस्त, को 9 स्थान पर रैपिड एंटीजन किट (आरएटी) स्पेशल ड्राइव के तहत लगभग छह हजार से अधिक लोगों की कोरोना जांच की जाएगी। आरएटी स्पेशल ड्राइव को लेकर आज उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद उमा शंकर सिंह ने समाहरणालय के सभागार में पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

यह भी पढ़े…Ranchi News : रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद से करेंगे मुलाकात तेजप्रताप ,स्वास्थ्य की जानकारी लेंगे , बिहार की राजनीति पर भी होगी चर्चा…

उपायुक्त ने कहा कि जिले में कोरोना संक्रमण के फैलाव को काबू में करने के लिए संक्रमण एवं संक्रमित व्यक्तियों की अधिक संख्या वाले क्षेत्रों को चिन्हित कर लिया गया है। इन क्षेत्रों को वल्नरेबल एरिया मानते हुए जिला प्रशासन ने स्पेशल ड्राइव के तहत अधिक से अधिक लोगों की जांच करने का निर्णय लिया है।उपायुक्त ने लोगों से अपनी, अपने परिवार की तथा समाज की सुरक्षा के लिए तथा संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए स्पेशल ड्राइव का लाभ उठाकर निश्चित रूप से कोरोना जांच कराने की अपील की।

यह भी पढ़े…Crime : स्‍पूफ कॉल से पूर्व उपमुख्‍यमंत्री को घर मे घुसकर जान से मारने की धमकी , मांगी 15 लाख की रंगदारी…

स्पेशल ड्राइव के तहत मदर हलीमा हाई स्कूल आजाद नगर भूली में 800, लक्ष्मी नारायण हाई स्कूल धनसार में 700, रीजनल हॉस्पिटल एरिया 5 सिजुआ 500, प्राइमरी स्कूल मदनाडीह लोयाबाद 500, बालिका मध्य विद्यालय करकेंद 600, अल इस्लाह स्कूल वासेपुर 1000, अग्रसेन भवन तेलीपाड़ा में 500, मध्य विद्यालय हीरापुर 600 तथा नेहरू बालिका उच्च विद्यालय भूली में 750 लोगों की जांच करने का लक्ष्य निर्धारित है। जांच सुबह 8:30 बजे से प्रारंभ हो जाएगी।

यह भी पढ़े…latest financial news : आने वाले दिनों में सस्ता होगा कर्ज, RBI गवर्नर ने दी संकेत, कहा- देश का बैंकिंग सिस्टम मजबूत…

बैठक में उपायुक्त उमा शंकर सिंह, अपर समाहर्ता आपूर्ति संदीप कुमार दोराईबुरू, जिला आपूर्ति पदाधिकारी भोगेंद्र ठाकुर, सिविल सर्जन डॉ गोपाल दास, जिला शिक्षा अधीक्षक इंद्र भूषण सिंह, समाज कल्याण पदाधिकारी श्रीमती पूर्णिमा कुमारी, नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी मोहम्मद अनीश, प्रखंड विकास पदाधिकारी धनबाद उदय रजक, कार्यपालक दंडाधिकारी अमर प्रसाद तथा अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here