Dhanbad News : पुलिस को मिली सफलता , BJP नेता हत्याकांड का किया खुलासा…

1 min read

यहाँ देखे वीडियो।

https://www.facebook.com/469787663419027/posts/1141925102871943/

Dhanbad News : पुलिस को मिली सफलता , BJP नेता हत्याकांड का किया खुलासा…

NEWSTODAYJ : धनबाद । भाजपा नेता सतीश सिंह हत्याकांड मामले की धनबाद पुलिस ने आज उद्भेदन कर दिया है इस मामले में पुलिस ने शूटर बाबू राजा चंद्र प्रकाश सहित कुल 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने एक देसी पिस्तौल, चार जिंदा गोली ,एक मैगजीन, सैमसंग कंपनी का मोबाइल, पल्सर बाइक और हौंडा शाइन मोटरसाइकिल बरामद किया है धनबाद एसएसपी असीम विक्रांत मिंज के अनुसार के केंदुआडीह थाना क्षेत्र के कुस्तौर के रहने वाले भाजपा के मंडल अध्यक्ष सतीश कुमार सिंह की हत्या विकास सिंह और सतीश गुप्ता ने करवाया है।


यह भी पढ़े..Vishwakarma Puja 2020 : धूम-धाम से मनाई जा रही है विश्वकर्मा पूजा…

जिसके गोली मारने सतीश की जान गई पुलिस ने उत्तम महतो और बाबू राजा को बलियापुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है इन दोनों ने ही अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि इस हत्याकांड को विकास सिंह और सतीश गुप्ता उर्फ गांधी उर्फ समीर ने मिलकर अंजाम दिया है। वह इस कांड में संलिप्त बलियापुर कहीं गौउर रवानी और दामोदरपुर के हरिकेश प्रसाद पासवान को गिरफ्तार किया गया है जबकि इस कांड में इसके पहले 4 सितंबर को बलियापुर से ही ललन कुमार दास उर्फ ललन दास को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़े…Bokaro News : बोकारो जिला आकांक्षी जिला की सूची में है-डीडीसी…

जिसके पास से हत्या में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल हौंडा शाइन और होंडा कार बरामद की गई थी धनबाद एसएसपी असीम विक्रांत मिंज के अनुसार इस हत्याकांड के पीछे मुख्य वजह क्या है यह विकास सिंह और सतीश गुप्ता की गिरफ्तारी के बाद ही खुलासा हो पाएगा वैसे इन दोनों के बीच किसी पुरानी रंजिश और आउटसोर्सिंग विवाद से इंकार नहीं किया जा सकता है धनबाद एसएसपी के अनुसार पिछले 19 अगस्त 2020 को भाजपा नेता सतीश सिंह को बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के विकास नगर के पास दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की गई थी जिसका सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों कि तस्वीर कैद हो गई थी।

यह भी पढ़े…Every home nutrition : कृषि अनुसंधान विज्ञान केंद्र में सेविकाओं को न्यूट्री गार्डन से संबंधित प्रशिक्षण दिया गया…

इस कांड के उद्भेदन के लिए सिटी एसपी के नेतृत्व में एसआईटी गठित किया गया था जिसमें एसआईटी टीम के साथ टेक्निकल टीम टीम एवं अन्य पुलिस अधिकारियों को अनुसंधान में लगाए गया था टीम ने पूरे मामले में छापेमारी करते हुए अब तक इस कांड से जुड़े 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है फिलहाल इस कांड के मास्टरमाइंड विकास सिंह और सतीश गुप्ता की धनबाद पुलिस तलाश कर रही है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़े…Against illegal work : ग्रमीण लोगो को अवैध कोयला कार्य के प्रति जागरूक किया एसपी…

धनबाद एसएसपी के अनुसार सतीश सिंह हत्याकांड में पकड़ा गया अपराधी उत्तम महतो उर्फ कमल महतो के ऊपर आर्म्स एक्ट सहित बैंक मोड़ ,बलियापुर जोरापोखर ,गोविंदपुर और पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर सहित कुल आधा दर्जन मामले दर्ज हैं वही सतीश हत्याकांड को अंजाम देने वाला कुख्यात शूटर बाबू चंद्र प्रकाश उर्फ सिद्धांत सिंह उर्फ बाबू के ऊपर आर्म्स एक्ट सहित बैंक

यह भी पढ़े…Dhanbad News : झारखंड बिहार बंगाल तीनो जगहों में सबसे बेहतर काम करने वाले हैदर अली – सम्मानित

मोड़ ,बलियापुर थाना ,सुंदरी थाना ,हरदोई थाना , गोविंदपुर थाना , पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर, सिंदरी जोरापोखर थाना ,बंगाल पुरुलिया के रघुनाथपुर ,पश्चिम बंगाल के आसनसोल में तकरीबन 15 मामले दर्ज हैं धनबाद एसएसपी ने छापेमारी में शामिल सभी पुलिस अधिकारियों की प्रसंशा की और कहा कि जल्द ही दोनों मास्टर माइंड पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.