Dhanbad News : बाल सुधार गृह में मॉक ड्रिल देख लोगो मे अफ़रा तफरी…

0
न्यूज़ सुने

Dhanbad News : बाल सुधार गृह में मॉक ड्रिल देख लोगो मे अफ़रा तफरी…

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के धनसार थाना छेत्र के डहुआटॉड के पास बाल सुधार गृह में आज मॉक ड्रिल किया गया सुरक्षा तथा सुधार को ध्यान में रख कर।मॉक ड्रिल को देख आस पास के लोगो मे अफरा तफरी का मौहल बन गया लोगो को दमकल की वाहन देख कर लगा के बाल सुधार गृह में आग लग गई है।

यह भी पढ़े…Candle march : हाथरस के निर्भया को मिलें इंसाफ और आरोपियों को मिलें फांसी…

जब पूरी मामले की जानकारी आस पास के लोगो को हुई तब जा कर आस पास का माहौल सांत हुआ।आप को बतादे आस पास के लोगो के अनुसार अहले सुबह जब लोगो ने बाल सुधार गृह के समीप दमकल की गाड़ी वा पुलिस की गाड़ियां देखा तब लोगो को लगा बाल सुधार गृह में कोई बड़ी घटना घट गई है।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : अगर जज्बा लोगों को प्रेरित करे तो हसरतें जवां हो तो हैसियत मायने नहीं रखती (पढ़े पुरी खबर)…

फिर बाद में सपष्ट हुआ के बाल सुधार गृह में सुरक्षा को लेकर मॉक ड्रिल किया गया है।जिसके लिए वरीय अधिकारियों के निर्देश पर एक मॉक ड्रिल का आयोजन किया गया था। बताया जाता है कि डीजीपी एमवी राव, आइजी आपरेशन साकेत कुमार सिंह, प्रिंसिपल सेक्रेटरी अविनाश कुमार, डाइरेक्टर एंड स्पेशल सेक्रेटरी सोशल सिक्योरिटी डिपार्टमेंट डीके सक्सेना के सुपरवीजन में सम्पन्न हुआ।

यह भी पढ़े…Warranty arrest : अवैध कोयला तस्करी दो अलग अलग मामले में फरार चल रहे वारंटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

जिसे सफलतापूर्वक संपन्न किया गया।कर्नल जे के सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा की मुझे बाल सुधार गृह का नोडल पदाधिकारी नियुक्त किया गया है और आने वाला समय में बाल सुधार गृह में बच्चे कैदी को सुगम और सफल बनाने में कोई कसर बाकी नही रहेगा। दूसरी बात फायर ब्रिगेड से वाहन को आने में थोड़ी कठिनाई हुई है।

यह भी पढ़े…Road jam : मुख्य मार्ग पर बह रहे गंदे पानी को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम…

वह बरमसिया ओवर ब्रिज से बाल सुधार गृह तक रोड की स्तिथि काफी जर्जर है इन्हें सुधार करने के लिए नगर निगम की ओर से पहल करनी चाहिए। ताकि आने वाला समय में कई अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी भी आकर बाल सुधार गृह बरमसिया में कैदी बच्चों को प्रोत्साहित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here