Dhanbad News : टाटा सिजुआ में शहीद की पत्नी ने अपने पति की प्रतिमा को दूध से नहलाया और की धूप-दीप से पूजा…

1 min read

Dhanbad News : टाटा सिजुआ में शहीद की पत्नी ने अपने पति की प्रतिमा को दूध से नहलाया और की धूप-दीप से पूजा…

NEWSTODAYJ धनबाद : सिजुआ व तेतुलमारी में विधायक, पूर्व विधायक सहित सैकड़ों लोगों ने दी.श्रद्धांजलि टाटा सिजुआ में शहीद की पत्नी ने उनकी प्रतिमा को दूध से नहलाया और की धूप-दीप से पूजा।शहीद शक्तिनाथ महतो का शहादत दिवस शनिवार को टाटा सिजुआ 12 नंबर (आजाद सिजुआ) स्थित समाधि स्थल तथा तेतुलमारी स्थित शक्ति चौक पर मनाया गया। टाटा सिजुआ में शहीद की आदमकद प्रतिमा पर लोगों ने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। शहीद की पत्नी सूची देवी ने शक्ति की प्रतिमा को दूध से नहलाया और धूप-दीप से पूजा-अर्चना की।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : वोटर लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाए , विशेष कैंप का आयोजन…

शहीद के पुत्र मनोज कुमार महतो ने पुष्प अर्पित कर माल्यार्पण किया।वही बरही के विधायक विधानसभा सचेतक अकेला यादव ने पुष्प अर्पित कर माल्यार्पण किया।साथ ही विधानसभा के निवेधक समिति के लोग भी उपस्थित हुए।शहादत दिवस पर याद किए गए शक्तिनाथ महतो।टाटा सिजुआ में शहीद की पत्नी ने उनकी प्रतिमा को दूध से नहलाया और की धूप-दीप से पूजा.सिजुआ व तेतुलमारी में विधायक, पूर्व विधायक सहित सैकड़ों लोगों ने दी श्रद्धांजलि.टाटा सिजुआ में शहीद की पत्नी ने उनकी प्रतिमा को दूध से नहलाया और की धूप-दीप से पूजा।शहीद शक्तिनाथ महतो का शहादत दिवस शनिवार को टाटा सिजुआ 12 नंबर (आजाद सिजुआ) स्थित समाधि स्थल तथा तेतुलमारी स्थित शक्ति चौक पर मनाया गया। टाटा सिजुआ में शहीद की आदमकद प्रतिमा पर लोगों ने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। शहीद की पत्नी सूची देवी ने शक्ति की प्रतिमा को दूध से नहलाया और धूप-दीप से पूजा-अर्चना की। शहीद के पुत्र मनोज कुमार महतो ने पुष्प अर्पित कर माल्यार्पण किया।

यह भी पढ़े…CBI raids : चार राज्यों के 45 स्थानों पर आज सीबीआई ने छापामारी की ,अवैध कोयला रैकेट से जुड़ी हुई मामला…

टुंडी विधायक मथुरा प्रसाद महतो ने कहा कि बीते 42 वर्षों से लगातार आयोजित होने वाला नौ दिवसीय मेला व सांस्कृतिक कार्यक्रम का परंपरा इस बार टूट जाएगा। कोरोना काल की वजह से मेला व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन नहीं करने का निर्णय बीते दिनों मेला कमेटी व ग्रामीणों की हुई बैठक में लिया गया था।‌ 28 नवंबर को शहादत दिवस पर शहीद के आदमकद प्रतिमा पर परिजन, विभिन्न राजनीतिक व सामाजिक संगठन,पार्षद धर्मेंद्र महतो, भाई हरि प्रसाद महतो व सुरेश महतो, हलधर महतो, हलधर महतो, राजेंद्र प्रसाद राजा, हरि प्रसाद पप्पू, दुर्गाचरण मरांडी, कार्तिक तिवारी, दिनेश महतो, रंजीत महतो, बसंत महतो दुलालचंद बाउरी ने पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.