Dhanbad News : धनबाद के सदर अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लेने के लिए बुजुर्गों ने जमकर हंगामा किया…

1 min read

Dhanbad News : धनबाद के सदर अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लेने के लिए बुजुर्गों ने जमकर हंगामा किया…

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले में कोरोना वैक्सीन को लेकर हंगामा का मुख्य कारन यह था कि कुछ बुजुर्ग कतार में लगें बिना वैक्सीन लेने के लिए चेम्बर में प्रवेश कर गए थे । जिसके बाद घण्टो से लंबी कतार में लगे लोग जमकर हंगामा करने लगे।हंगामा देख सदर अस्पताल के नोडल ऑफिसर डॉ राजकुमार रजिस्टेशन हॉल पहुंचे और हंगामा कर रहे बुजुर्गों को किसी प्रकार समझाबुझा कर शांत कराया।हंगामा के कारण थोड़ी देर के लिए वेक्सिनेशन के काम मे बाधा उतपन्न हुई।

यहाँ देखे वीडियो।

यह भी पढ़े…Budget session 2021 : बजट सत्र सदन में पेश होने वाली ही थी तब तक BJP विधायक ने सीटी बजा दी , सिंदरी विधायक को स्पीकर ने किया सदन से बाहर…

हंगामा कर रहे बुजुर्गों की माने तो बुधवार की सुबह से ही सभी निजी काम को छोड़कर वैक्सीन लेने के लिए धनबाद के सदर अस्पताल में कतार में लगे हुए है । इस बीच कुछ लोग सदर अस्पताल के कर्मियों के साथ साठगाँठ कर बिना कतार में लगे चेम्बर में प्रवेश कर गए और डॉक्टर को जल्द वेक्सिनेशन देने की बात कहने लगे ।जिसके कारण यह हंगामा हुआ।बुजुर्गो ने यह भी कहा कि वैक्सीन
लेने में अब कोई डर नही है । अगर कोरोना वायरस को खत्म करना है तो लोगो को बढ़चढ़ कर आगे आना होगा।इस मामले में डॉ राजकुमार ने बताया कि पोर्टल की समस्या से प्रक्रिया थोड़ी धीमी हो जाती है।

यह भी पढ़े…Crime News : सिरफिरे पति ने पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से मार डाला , एक बेटी गंभीर रूप से घयाल…

पर ये कोई बड़ी समस्या नहीं है।बड़े पैमाने पर लोग आ रहे हैं और आराम से वैक्सीन लगवा रहे हैं। वही जिला वेक्सिनेशन के नोडल ऑफिसर डॉ विकास राणा ने बताया कि जब से प्रधानमंत्री ने कोरोना का वेक्सिनेशन करवाया है तब से लोगों में वेक्सिनेशन को लेकर उत्साह काफी बढ़ा गई है। आने वाले दिनों में जिले के कई वेक्सिनेशन सेंटर की स्थापना भी की जाएगी जिससे लोगों को ज्यादा देर तक कतार में खड़ा नहीं होना पड़ेगा। उन्होंने लोगों से संयम बरतने की भी अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.