Dhanbad News : हर्ल कंपनी के स्टोर से चोरी के चार आरोपी गिरफ्तार , जमीन में गाड़े समान बरामद…

0
न्यूज़ सुने

यहाँ देखे वीडियो।

Dhanbad News : हर्ल कंपनी के स्टोर से चोरी के चार आरोपी गिरफ्तार , जमीन में गाड़े समान बरामद…

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के सिंदरी थाना के पुलिस ने बीबीजी कैंप डोमगढ़ में छापेमारी कर चार चोरों को गिरफ्तार किया है। और चोरों के निशानदेही पर बीबीजी कैंप के झाड़ियों में जमीन में गाड़े गए वजन करने वाले मशीन, स्वीच वोर्ड थीनर और डीजल से भरा जर्किंग पुलिस के हाथ लगी है। इनकी निशानदेही पर बीआईटी सिंदरी परिसर स्थित आशुतोष कुमार सिंह के आवास पर छापेमारी कर दो लेपटॉप बरामद किया है।डीएसपी अजीत कुमार सिंहा ने सिंदरी थाना में पत्रकारों को बताया कि 30 अगस्त को हर्ल के स्टोर में चोरी हुई थी।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : एडीएम लॉ एंड ऑर्डर, एसी, एसडीएम सहित अन्य पदाधिकारियों ने किया विभिन्न बूथों का भ्रमण…

बरामद सभी सामान हर्ल के स्टोर के चोरी से संबंधित है। सभी को जेल भेजा जा रहा है।उन्होंने बताया कि हर्ल के स्टोर से 15 लीटर के पेंट के पांच ड्रम भी चोरी हुआ था रहीम अंसारी नामक एक युवक पेंट को बेचने का प्रयास कर रहा था इसकी सूचना थाना प्रभारी राजकपूर को मिली और उन्होंने रहीम अंसारी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ किया जिससे चोरी का परत दर परत उद्भेदन होता गया बीबीजी कैंप से चार चोर पकड़े गए बीआईटी से चोरी के सामान का रिसीवर आशुतोष भी गिरफ्तार हो गया।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : JVNL के विधूत सब स्टेशन निर्माण कार्य का विरोध एवं अर्धनग्न प्रदर्शन…

गिरफ्तार चोरों में रहीम अंसारी सोनू गोप उदय कुमार सूरज कुमार बांसफोड़ और आशुतोष कुमार सिंह है। पुलिस गिरफ्तार सभी चोरों को जेल भेज रही है।चोरी की एक अन्य वारदात में शुक्रवार की देर रात सामलापुर चेकपोस्ट स्थित भागीरथ महतो के पान दुकान से चोरों ने दो हजार रुपए का सामान और तीन हजार रुपए नगद चोरी कर लिया और चलते बने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here