Dhanbad News : भीषण सड़क हादसा हादसे में 5 लोगों की मौत ,एक घयाल…

0
न्यूज़ सुने

यहाँ देखे वीडियो।

Dhanbad News : भीषण सड़क हादसा हादसे में 5 लोगों की मौत, एक घयाल…

NEWSTODAYJ : धनबाद में तेज रप्तार का कहर देखने को मिला सोमवार की अहले सुबह धनबाद के पूर्वी टुंडी में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की जान चली गई है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को काफी मसकत के बाद कार से निकाला गया वही पुलिस मृतक के परिजन को फोन से सुचना दे दिया है वही शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद पीएमसीएच भेज दिया है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : ऑटो से घूम घूम कर लाऊड स्पीकर से कोरोना काल मे शोसल डिस्टनसिंग का पालन करने की अपील…

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र के लटानी के समीप पागल मोड़ पर एक तेज रफ्तार वैगनआर कार (JH15M 9150) ने सड़क किनारे खड़ी एक लोडेड ट्रक के पीछे टक्कर मार दिया। जिससे कार सवार एक महिला, दो बच्चे और दो पुरुष की मौके पर ही जान चली गई। वहीं कार का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : लोक अदालत विभिन्न ब्लॉकों में जाकर लोगों को समस्याओं का ऑन स्पॉट करेगा निपटारा…

जिसे इलाज के लिए धनबाद पीएमसीएच भेजा गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कार गोविंदपुर-साहिबगंज हाइवे से होते हुए पाकुड़ जा रही थी। ये सभी बिहार के गया से आ रहे थे। फिलहाल पुलिस मृतकों के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। वही इस भीषण दुर्घटना में घायल चालक सौरव ने बताया की औरंगाबाद से पाकुड़ जा रहे थे अचानक नींद लग जाने से ये हादसा हुआ सभी पाकुड़ का रहने वाला है हम भी पाकुड़ में में रहते है मृतक सभी सुभास मिश्रा 64 रंजीत कुमार मिश्रा 41 मीरा देवी 55 सिमांश 8 पालक मिश्रा 5 सभी अपने घर जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here