Dhanbad News : शासी निकाय के बैठक समपन्न हुई , शासी निकाय के अध्यक्ष बने इन्द्रजीत सिंदरी विधायक…

0

Dhanbad News : शासी निकाय के बैठक समपन्न हुई , शासी निकाय के अध्यक्ष बने इन्द्रजीत सिंदरी विधायक…

  • शासी निकाय के बैठक समपन्न हुई जिसमें सर्व सम्मति से सिन्दरी विधायक इन्द्रजीत महतो को अध्यक्ष पद पर सुशोभित किया गया।
  • अपने छात्र जीवन में पठन पाठन के साथ साथ खेलकुद मे भी अव्वल रहे हैं साथ ही विधायक ने कहा कि काँलेज की बुनियादी समस्याओं के निदान के लिए वे सदा तत्पर रहेंगे एवं काँलेज के विकास में अहम भुमिका निभाने का कार्य करेंगे।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के बलियापुर बिनोद बिहारी महतो इन्टर महाविद्यालय, बलियापुर में शासी निकाय के बैठक समपन्न हुई जिसमें सर्व सम्मति से सिन्दरी विधायक इन्द्रजीत महतो को अध्यक्ष पद पर सुशोभित किया गया। सिन्दरी विधायक इन्द्रजीत महतो सर्वप्रथम काँलेज पहुंच कर काँलेज की मिट्टी को नमन को नमन किए।इन्द्रजीत महतो ने कहा कि बीबीएम इन्टर काँलेज अपने आप मे एक मिशाल है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : किसान उत्पादक संगठन एवं एग्रीकल्चर इंफ्रास्ट्रक्चर फंड से संबंधित बैठक आयोजित…


सुदूर ग्रामीण क्षेत्र के छात्र छात्राऐं यहाँ पठन पाठन करते हैं साथ ही कहा कि इसी काँलेज से पढाई कर उन्होंने आज इस मुकाम को हासिल किया है ।अपने छात्र जीवन में पठन पाठन के साथ साथ खेलकुद मे भी अव्वल रहे हैं साथ ही विधायक ने कहा कि काँलेज की बुनियादी समस्याओं के निदान के लिए वे सदा तत्पर रहेंगे एवं काँलेज के विकास में अहम भुमिका निभाने का कार्य करेंगे।

यह भी पढ़े..Dhanbad News कोविड-19 ड्यूटी में प्रतिनियुक्त चिकित्सकों के आवासन के लिए चार गेस्ट हाउस अधिग्रहित…

मौके पर विधायक इन्द्रजीत महतो देवतुल्य अभिभावक व शासी निकाय के सचिव व पुर्व विधायक आनंद महतो से सिन्दरी में बेहतर विकास के लिए आशीर्वाद लिए एवं उपहार देकर सम्मानित किया । पुर्व विधायक आनंद महतो ने भी उनके उज्जवल भविष्य की कामना किए।मौके पर जिला शिक्षा अधीक्षक प्रबला खेस,ओमियोकान्त सरकार, डाक्टर सिद्धार्थ बन्धोपाध्याय,प्राचार्य मुरलीधर सिंह, शिक्षक प्रतिनिधि सुरेश प्रसाद महतो आदि मौजुद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here