DHANBAD NEWS : भूली क्षेत्रीय अस्पताल में पचास बैड वाला कोविड़ अस्पताल बनाने को लेकर जिला प्रसाशन ने भूली का दौरा किया…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

DHANBAD NEWS : भूली क्षेत्रीय अस्पताल में पचास बैड वाला कोविड़ अस्पताल बनाने को लेकर जिला प्रसाशन ने भूली का दौरा किया…

  • बीसीसीएल के अधिकारियो से बात हूई है उन्होने अस्वस्थ किया है की अगले दो दिनो मे इसे हैण्ड ओवर कर दिया जायेगा।
  • कार्य युद्धस्तर पर किया जा रहा है। जिसको लेकर आज भूली क्षेत्रीय अस्पताल पचास बैड वाला कोविड़ अस्पताल बनाने को लेकर जिला प्रसाशन का भूली दौरा हुआ।

NEWSTODAYJ धनबाद : भूली क्षेत्रीय अस्पताल को कोविड अस्पताल बनाने की तैयारी शुरू हो गयी। अस्पताल में रंग रोगन, रिपेरिंग का कार्य युद्धस्तर पर किया जा रहा है। जिसको लेकर आज भूली क्षेत्रीय अस्पताल पचास बैड वाला कोविड़ अस्पताल बनाने को लेकर जिला प्रसाशन का भूली दौरा हुआ।

यह भी पढ़े…SET AN EXAMPLE : बेहद दुर्लभ ऑपरेशन, पेट में 90 दिनों तक रखा जाएगा खोपड़ी का हिस्सा…

जिसमे एसडीएम राज माहेश्वरम ,डीडीसी दशरथ चंद्र दास,सिविल सर्जन गोपाल दास, सहित बीसीसीएल के अधिकारी महजूद थे।वही अपको बताते चले की भूली क्षेत्रीय अस्पताल को जल्द से जल्द कोविड़ अस्पताल बनाने को ले कर जिला प्रसाशन ने कवायद शुरु कर दी है

यह भी पढ़े…DISCLOSURE : कोरोना संक्रमण के महामारी में भी चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 10 लड़कियों के साथ कई लड़कों को किया गिरफ्तार…

वही डीडीसी ने कहा की भूली क्षेत्रीय अस्पताल को पचास बैड वाला आइस्लोसेन वार्ड बनाने को ले कर आज भूली क्षेत्रीय अस्पताल का दौरा हुआ है।उन्होने कहा की बीसीसीएल के अधिकारियो से बात हूई है उन्होने अस्वस्थ किया है की अगले दो दिनो मे इसे हैण्ड ओवर कर दिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here