Dhanbad news:आत्महत्या करने की प्रयास स्थानीय लोगों ने बचाया जान: मामला पहुंचा थाना…

0
Dhanbad news:आत्महत्या करने की प्रयास स्थानीय लोगों ने बचाया जान: मामला पहुंचा थाना…

NEWSTODAYJ धनबाद : सदर थाना क्षेत्र के बरटांड़ के समीप जयप्रकाश नगर के गली नम्बर चार की। जहाँ बेर के पेड़ से आत्महत्या का प्रयास करते हुए एक व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने बचाया। इस बाबत स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर बाप-बेटी को थाना ले गयी और कार्रवाई में जूट गयी।धनबाद जिला अंतर्गत गोमो निवासी सीताराम गोश्वामी धनबाद शहर के एक निजी होटल में गार्ड की नौकरी करता है।

यहाँ देखे वीडियो।


यह भी पढ़े…Dhanbad News : छात्राओं ने एसएसएलएनटी महिला कॉलेज के सामने कॉलेज के प्राचार्य का पुतला फूंका…

वह मंगलवार की सुबह अपनी 7 वर्षीय मासूम बेटी को लेकर ट्यूशन के लिए धनबाद पहुंचा। इस दौरान वह रास्ते मे हार्डवेयर की दुकान से एक रस्सी खरीद लिया।मासूम बेटी को जयप्रकाश नगर में ट्यूशन सेंटर छोड़ने के क्रम में वहीं पास के एक विशाल बेर पेड़ से रस्सी का फंदा डालकर खुद को झूला लिया। लेकिन बेटी की सक्रियता और विवेक से स्थानीय लोग इकठ्ठा हो गए।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : असामाजिक तत्वों द्वारा जमीन हड़पने की साजिश: पति,पत्नी दर दर भटक रहा मीडिया से लगाया नयाय की गुहार…

जिसके उपरांत लोगों ने उसे पेड़ से उतार लिया और उसकी जान बच गयी।मौके पर पहुंची पुलिस जयप्रकाश नगर में भारी भीड़ इकट्ठा होने पर लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ में जूट गयी है।पत्नी की वेवफाई से है परेशान पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी व्यक्ति के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमे आरोपी ने लिखा है कि इस घटना के बाद उसकी पत्नी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here