Dhanbad News : रेल क्वार्टर पर अतिक्रमण हटाओ अभियान , रेलवे क्वार्टर को खाली कराकर किया गया शील…..

0
न्यूज़ सुने

Dhanbad News : रेल क्वार्टर पर अतिक्रमण हटाओ अभियान , रेलवे क्वार्टर को खाली कराकर किया गया शील…

NEWSTODAYJ धनबाद : रेल मंडल का रेल क्वार्टर पर अतिक्रमण हटाओ अभियान शनिवार को भी जारी रहा। जिसके तहत धनबाद रेल मंडल मुख्यालय के डायमंड क्रोसिंग रेल कॉलोनी के कई रेलवे क्वार्टर को खाली कराकर सील किया गया। साथ ही कुछ बंद रेल क्वार्टर के दरवाजे पर नोटिस चिपका दी गई। मालूम हो कि दर्जनों रेल क्वार्टर पर बाहरी लोगों का अवैध कब्जा विगत कई वर्षों से था। जिसे खाली कराने के लिए मंडल रेल कार्यालय के आईडब्ल्यू मनीष कुमार के नेतृत्व में भारी रेल पुलिस सुरक्षा बल के बीच अभियान चलाया गया।

यहाँ देखे वीडियो।

 

यह भी पढ़े…Jharkhand News : चाचा ने अपनी 14 साल की भतीजी के मांग में भर दिया सिंदूर , 14 साल की उम्र में दो शादी , बाल कल्याण पहुँचे…

अभियान के दौरान कई क्वार्टर से लोग अपने अपने सामान को गाड़ी में लादकर ले जाते दिखे। रेलवे ने स्पष्ट कर रखा है कि क्वार्टर पर अवैध कब्जे वाले अतिक्रमणकारियों को बख्शा नहीं जाएगा। हर हाल में क्वार्टर खाली कराई जाएगी। विगत 2 महीने से धनबाद रेल मंडल के अंतर्गत रेल क्वार्टरों में यह अभियान लगातार चल रहा है। ऐसे में अतिक्रमणकारियों का कहना था कि उन्हें कुछ समय की मोहलत दी जाए, ताकि वह कहीं अन्य स्थान पर जा सके। जबकि रेल अधिकारियों का कहना है कि उन्हें कई बार नोटिस दी जा चुकी है। लेकिन वह लोग क्वार्टर खाली नहीं कर रहे थे। इसलिए मजबूरन रेलवे को पुलिस बल का प्रयोग कर अतिक्रमण हटाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here