Dhanbad News : श्वान के गले के ट्यूमर का सफल ऑपरेशन…

  • जिला पशुपालन पदाधिकारी ने बताया कि पेट क्लिनिक में विशाल चटर्जी, पुराना बाजार, धनबाद के श्वान के गले में एक ट्यूमर था।
  • श्वान मार्च महीने से ही ईस बीमारी से ग्रसित था।उन्होंने बताया कि सामान्य दिनों में पेट क्लिनिक मे मरीजों की संख्या अधिक रहने के कारण आज अवकाश के दिन शल्य चिकित्सा की गयी।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिला पशुपालन पदाधिकारी डॉ उपेंद्र कुमार सिंह के निर्देश पर डॉ निवास सिंह, डॉ धर्मेन्द्र कुमार वर्मा एवं अन्य ने श्वान के गले में स्थित ट्यूमर का सफल ऑपरेशन किया गया।

यह भी पढ़े…Containment Zone : सात कंटेनमेंट जोन का निर्माण, लगाया गया कर्फ्यू , इन प्रखंडों के क्षेत्र में लगाई गई कर्फ्यू…

जिला पशुपालन पदाधिकारी ने बताया कि पेट क्लिनिक में विशाल चटर्जी, पुराना बाजार, धनबाद के श्वान के गले में एक ट्यूमर था। श्वान मार्च महीने से ही ईस बीमारी से ग्रसित था।

यह भी पढ़े…Complaint on non-payment of salary : बकाया वेतन नही मिला तो कर्मचारी पहुंचे थाना , वरिय पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार…

उन्होंने बताया कि सामान्य दिनों में पेट क्लिनिक मे मरीजों की संख्या अधिक रहने के कारण आज अवकाश के दिन शल्य चिकित्सा की गयी ताकि व्यवधान न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *