• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Dhanbad News : मोदी की कार्यशैली बेमिसाल, बढ़ाया देश का मान मोदी@20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी पुस्तक पर परिचर्चा में बोले भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डा. गुरु प्रकाश पासवान

1 min read

NEWSTODAYJ : मोदी मैजिक को समझना लोकतंत्र की अवधारणा को समझने के बराबर है। उनकी कार्यशैली बेमिसाल है। उन्होंने देश का सम्मान पूरी दुनिया मे बढ़ाने का काम किया है। यह कहना है भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डा. गुरु प्रकाश पासवान का। नरेन्द्र मोदी के कृतित्व व व्यक्तित्व पर आधारित किताब मोदी@20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी पर हीरक रोड के बुद्धा वेडिंग हाल में आयोजित परिचर्चा को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही। परिचर्चा का आयोजन सिटीजन आफ धनबाद संस्था की ओर से किया गया था। कार्यक्रम को विधायक राज सिन्हा और जिप अध्यक्ष शारदा सिंह ने भी संबोधित किया।

 

यह भी पढ़े….. Jharkhand News : दुमका की बेटी जिंदगी की जंग हार गई शाहरुख ने पेट्रोल छिड़कर लगाया था आग

डा. गुरु प्रकाश ने कहा कि यह एक संग्रहणीय पुस्तक है, जिसे जरूर पढ़ा जाना चाहिए। राजनीतिक जीवन के दो दशक पूरा करने वाले नरेन्द्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर देश के प्रधानमंत्री बनने तक के काल खंड में लोकतंत्र को कैसे मजबूत किया और आम जनता के सपनों को साकार किया, इसको लेकर 21 अध्याय में लिखित मोदी @20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी पुस्तक में विस्तार से जानकारी है। विभिन्न क्षेत्र के योगदानकर्ताओं द्वारा इसमें आलेख लिखे गए हैं। इनमें राजनीति (अमित शाह), खेल (पीवी सिंधु), कला (अनुपम खेर), अर्थशास्त्र (अरविंद पनगढ़िया), साहित्य (अमीश त्रिपाठी और सुधा मूर्ति), प्रौद्योगिकी (नंदन नीलेकणी), डेटा विज्ञान (शनिका रवि), चुनाव विज्ञान (प्रदीप गुप्ता), स्वास्थ्य (डा. देवी शेट्टी), निजी उद्यम (उदय कोटक), आध्यात्मिकता (सदगुरु), राष्ट्रीय सुरक्षा (अजीत डोभाल) और कूटनीति (डा. एस. जयशंकर) शामिल हैं। डा. गुरु प्रकाश पासवान ने कहा कि अलग-अलग विद्या में निपुण व कामयाब शख्शियतों द्वारा, जिन्होंने किसी न किसी रूप में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ काम किया, उन्होंने उनकी कार्यशैली को साझा किया है।

 

यह भी पढ़े……Dhanbad News : ग्रुप वाला पैसा लेते हैं तो आप तो हो जाइए सावधान नहीं तो हो सकता है आपके साथ भी यही घटना
धनबाद के विधायक राज सिन्हा ने कहा कि 21वीं सदी के आरंभिक दो दशक में राजनीति के माध्यम से लोकतंत्र को स्थापित करने और एक-एक जनता के दिल में देश के प्रति भक्ति पैदा करने का काम यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया है। आजादी के 75 वर्षों में देश के लोगों का सम्मान विश्व पटल पर बढ़ाने और पूरी दुनिया में भारतीय लोकतंत्र को मजबूती से स्थापित करने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जाता है। आजादी के बाद पहली बार नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में और उनके आह्वान पर देश की जनता ने आजादी का जश्न मनाया। सिर्फ लोकतंत्र ही नहीं सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक, विज्ञान और खेल के क्षेत्र में अतुलनीय विकास हुआ है।जिला परिषद अध्यक्ष शारदा देवी ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व का ही कमाल है कि आज़ादी के 75 साल में आदिवासी समाज की महिला को देश का राष्ट्रपति बनाया गया। आज डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर के माध्यम से करोड़ों लोगों के खाते में पैसा आ रहा है। ये मोदीजी की ही दूरदर्शिता का प्रमाण है कि समाज के हर वर्ग के लोगो का प्रतिनिधित्व को सुनिश्चित किया गया है। कार्यक्रम का संचालन सिटीजन आफ धनबाद के वरिष्ठ सदस्य राजेश पासवान ने किया। इस मौके पर अभिषेक सिंह, ओम प्रकाश समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.