DHANBAD NEWS : कोरोना संक्रमित मिलने के बाद 9 कंटेनमेंट जोन का किया गया निर्माण…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

DHANBAD NEWS : कोरोना संक्रमित मिलने के बाद 9 कंटेनमेंट जोन का किया गया निर्माण…

  • पोजिटिव व्यक्ति के निवास स्थान को एपी सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन एवं बफर जोन का निर्माण।
  • तत्काल प्रभाव से अगले निर्देश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

NEWSTODAYJ धनबाद : कोरोनावयरस से संक्रमित व्यक्ति के मिलने के बाद उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद उमा शंकर सिंह के निर्देश पर अनुमंडल दंडाधिकारी राज महेश्वरम ने पोजिटिव व्यक्ति के निवास स्थान को एपी सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन एवं बफर जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव से अगले निर्देश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

यहां बना कंटेनमेंट जोन

वार्ड 55 – सिंदरी, शहरपुरा कंटेनमेंट जोन।उत्तर में क्वाटर नंबर के 1-2, दक्षिण में आरसीएम पीयूसी, पूरब में गुरुद्वारा रोड, पश्चिम में मंदिर।

यह भी पढ़े…Covid-19 Bulletin : कुल झारखण्ड में 8349 पोजिटिव केस, 4560 सक्रिय केस, 3704 ठीक, 85 मौतें शामिल…

वार्ड 44 – झरिया, ईस्ट कोयरिबांध, नियर महावीर मंदिर कंटेनमेंट जोन।उत्तर में बिरजू बर्नवाल का मकान, दक्षिण में अजय गुप्ता का मकान, पूरब में गली तथा अरिंदम बनर्जी का मकान, पश्चिम में बसंत बर्नवाल का मकान।

यह भी पढ़े…DHANBAD : निरसा पीएचसी के डॉ एस के गुप्ता को उपायुक्त ने किया शो-कोज , 24 घंटे के अंदर स्पष्टीकरण देने का आदेश…

वार्ड 44 – झरिया कोयरिबांध, ओल्ड रेलवे लाइन कंटेनमेंट जोन।उत्तर में शीला देवी का मकान, दक्षिण में मनोज गुप्ता का मकान, पूरब में गली तथा भरत शर्मा का मकान, पश्चिम में राजू गुप्ता का मकान।

यह भी पढ़े…ACTION : पत्रकार को चाकू मार कर घयाल , पुलिस ने किया दो लोगो को गिरफ्तार…

एग्यारकुंड प्रखंड – आमकुड़ा पंचायत कंटेनमेंट जोन।उत्तर में आमकुड़ा बस्ती रोड, दक्षिण में ग्रामीण पथ, पूरब में अंश कॉलोनी, पश्चिम में अंश कॉलोनी।

यह भी पढ़े…ACTION : पत्रकार को चाकू मार कर घयाल , पुलिस ने किया दो लोगो को गिरफ्तार…

वार्ड 29 – बरमसिया बस्ती रोड, नियर हरी बोल मंदिर कंटेनमेंट जोन।उत्तर में मदन मोहन महतो का घर, दक्षिण में हरी मंदिर रोड, पूरब में रामेश्वर महतो का मकान, पश्चिम में परती भूमि।

यह भी पढ़े…INSPECTION : मुख्यमंत्री ने किया कोरोना मरीजों के लिए बनाए गए नए कोविड सेंटर का निरीक्षण…

वार्ड 26 – विनोद नगर, डबल ट्रांसफार्मर रोड, नियर किशोरी राशन दुकान कंटेनमेंट जोन।उत्तर में केशर झा, दक्षिण में रोड, पूरब में विनोद नगर डबल ट्रांसफार्मर रोड, पश्चिम में परती भूमि।

यह भी पढ़े…INAUGARATION : वासेपुर में कॉग्रेस कार्यलय पर लगा कोरोना का चन्द्र ग्रहण,कोरोना काल के बाद बड़े ही धूम धाम से होगी उद्घटान…

वार्ड 31 – वृन्दावन गली, रतनजी रोड, पुराना बाजार कंटेनमेंट जोन।उत्तर में रेलवे इंस्टिट्यूट सिनेमा रोड, दक्षिण में रतन सिंह का मकान, पूरब में होटल हर्ष, पश्चिम में होटल सोनाली।

यह भी पढ़े…ARRESTED : जेल की दीवार फांदकर भागने वाले एक कैदी को पुलिस ने पकड़ा , एक अभी भी पुलिस के गिरफ्त से फरार…

वार्ड 23 – कोलकुसमा, निलांचल कॉलोनी, सोलंकी निवास, कंटेनमेंट जोन।उत्तर में रोड, दक्षिण परती भूमि, पूरब में सुधीर सिंह, पश्चिम में नुतन अक्षर दीपभवन।

यह भी पढ़े…NEGLIGENCE : कोरोना जांच रिपोर्ट के इंतेजार में BSF जवान की मौत…

वार्ड 18 – पांडरपाला, रहमतगंज कंटेनमेंट जोन।उत्तर में मंजूर अंसारी का घर, दक्षिण में अकरम का घर, पूरब में खलीद का घर, पश्चिम में कलाम फल वाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here