Dhanbad News : कोयला कारोबारी पर दुष्टकर्म की प्राथमिकी दर्ज , दिल्ली ले जाकर जबरन शारीरिक संबंध का आरोप…

0
न्यूज़ सुने

Dhanbad News : कोयला कारोबारी पर दुष्टकर्म की प्राथमिकी दर्ज , दिल्ली ले जाकर जबरन शारीरिक संबंध का आरोप…

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले में बीसीसीएल के सेवानिवृत्त निदेशक की पुत्री ने तेतुलतल्ला निवासी कोयला कारोबारी बादल गौतम के खिलाफ दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई है। बैंक मोड़ पुलिस को बताया कि बादल उसे और उसके प्रेमी संकेत कृष्णानी को अगवा कर दिल्ली ले गया और कई बार उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। दस लाख रुपया व लाखों का जेवरात भी ले लिया।

यह भी पढ़े…Criminal arrested : ब्राउन शुगर नशे का कारोबार करने वाले बड़े गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

पुलिस ने बादल पर दुष्कर्मए अपहरण व रंगदारी का मामला दर्ज किया है।बैंक मोड़ पुलिस को दिए अवदान में पीड़िता ने कहा की वह कोलकाता से पति का घर छोड़कर लाखों रुपये और जेवरात लेकर संकेत व बादल के साथ चली गई थी। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति से तलाक लेना चाहती थी।इस बीच उसकी मुलाकात संकेत से हुई। उससे भावनात्मक सहयोग मिला। एक दिन उससे शादी की बात की। इसी साल 11 जुलाई को संकेत दो लाख रुपये और पुश्तैनी गहने लेकर बादल के साथ कोलकाता आ गया।

यह भी पढ़े…Planning policy : शिक्षको ने कहा अब जाएंगे सुप्रीम कोर्ट, सरकार करें पहल , किया आंदोलन…

बादल के कहने पर संकेत ने पीडि़ता को जेवर और रुपये लेकर आने को कहा। फिर बादल ने जेवर.रुपये अपने पास रख लिया। इसके बाद पीडि़ता बादल संकेत और उसका ड्राइवर सतपाल यादव गाड़ी से निकले।जामताड़ा में सभी सतपाल के घर ठहरे। 14 जुलाई को बादल ने अपनी गाड़ी वहीं छोड़ दी और उनकी गाड़ी से दिल्ली चला गया। वही पुरे मामले पर बैंक मोड़ थाना प्रभारी वीर कुमार ने बताया की पीड़िता द्वारा शिकायत किया गया है पुरे मामले की जांच की जा रही पीड़िता के 164 का बयान भी दर्ज कराया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here