Dhanbad News : चाइनीज उत्पादों का बहिष्कार करे लोकल को वोकल बनाये देशी उत्पादों से रौशन करे अपने घर…

1 min read

यहाँ देखे वीडियो।

Dhanbad News : चाइनीज उत्पादों का बहिष्कार करे लोकल को वोकल बनाये देशी उत्पादों से रौशन करे अपने घर…

NEWSTODAYJ : धनबाद। आज दिनांक 7 नवंबर 2020 शनिवार को युवा संघर्ष मोर्चा (जनवादी) के अध्यक्ष दिलीप सिंह के अगुवाई में चीनी उत्पादों को जलाकर चीनी उत्पादों का बहिष्कार करने का आह्वाहन लोगों से किया गया। रणधीर वर्मा चौक पर आयोजित हुए इस कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओ ने दिलीप सिंह के साथ मिलकर चाइनीज झालर सभी तरह के लाइट जलाकर चाइनीज उत्पादों का बहिष्कार किया गया।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : मुख्यमंत्री ने नए मेडिकल कॉलेजों में एडमिशन के लिए NMC से मांगी परमिशन…

दिलीप सिंह ने कहा कोरोना महामारी के कारण भारत एवं विश्व की अर्थव्यवस्था बिगड़ गई है. इसको लेकर देश भर के नागरिकों में चीन के प्रति गहरा रोष है. लोग अब चीनी वस्तुओं से कतराने लगे हैं. चीनी उत्पादों का बहिष्कार बढ़चढ़कर होना चाहिए। चीनी उत्पादों की खरीदारी बंद होने से देशी उत्पादों को बढ़ावा मिलेगा।
लोकल पर वोकल और आत्मनिर्भर भारत की दिशा में देश आगे बढ़ेगा। कुम्हार जिन्हें पूरे साल दीपावली के त्योहार के आने का इंतेजार बेसब्री से करते है। उनके दीये ज्यादा से ज्यादा बिकने पर उन्हें अच्छा मुनाफा की उम्मीद भी रहेगी।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : 8 नवंबर से झारखंड राज्य में अंतरराज्यीय बसों और अन्य वाहनों का परिचालन होगा शुरू, नए नियमों का करना होगा पालन…

मोर्चा धनबाद वासियों से अपील करती है कि आओ इस दीपावली लोकल को वोकल बनाएं , मिट्टी के दीपक जलाएं , देशी उत्पादों से घर सजाए तथा चाइनीज उत्पादों का करे बहिष्कार। आगे मिट्टी की दिए कई घरो में बांटकर जागरूक किया जायेगा। कार्यक्रम में मनीष कश्यप, पीयूष सिंह, जीराखन सिंह, अजय शर्मा, सोनू गिरी, मनोज राय, बृजेश शर्मा, शिवम राज आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.