Dhanbad News : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ “वादा खिलाफी” पैदल मार्च निकाला BJP विधायक…

0
न्यूज़ सुने

यहाँ देखे वीडियो।

Dhanbad News : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ “वादा खिलाफी” पैदल मार्च निकाला BJP विधायक…

NEWSTODAYJ : धनबाद।भारतीय जनता युवा मोर्चा ने सिटी सेंटर चौक से भाजपा कार्यकर्ता के साथ सैकड़ों की संख्या में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ वादा खिलाफी पैदल मार्च निकाला है ।इस पैदल मार्च ने सिटी सेंटर चौक से लुबी सर्कुलर रोड होते हुए रणधीर वर्मा चौक पर तब्दील हुई।धनबाद विधायक राज सिन्हा ने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार बनने से पहले जनता को वादा किया था।

यह भी पढ़े…Eid miladun Nabi:सोशल डिस्टेंस के साथ मनाई जा रही है ईद मिलाद उन नबी:वासेपुर से मुस्लिम समाज के लोग पहुँचे दुआ के लिए मज़ार सरीफ…

कि बीए पास छात्र को 5000 का भत्ता और एमए छात्र को 7000 का भत्ता देने का वादा किया था और अगर नहीं दिया तो राजनीतिक से सन्यास ले लूंगा। आज उनको मैं उनके वादा को याद दिलाने के लिए सड़क पर उतरा हूँ। आप अपना वादा पूर्ण कीजिए हमारा एक ही मांग है चुनाव में जो बेरोजगार से वादा किए थे इस प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को जो आपने वादा किया था उनके साथ आप न्याय कीजिए।झारखंड में सरकार बनने से पहले हेमंत सोरेन ने घोषणा की थी मेरी सरकार बनेगी तो 1 साल में एक लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार देंगे लेकिन आज दस माह होने चली है।

यह भी पढ़े…Bokaro news मनरेगा योजनाओं की हुई समीक्षा…

लेकिन एक भी बेरोजगार को रोजगार नहीं दिया है अब तक सरकार की सारी व्यवस्था चौपट रही है झारखंड की विकास की स्तिथि काफी नीचे गिर गए हैं ।कानून व्यवस्था की ग्राफ काफी निचे गिर गयी है और ना ही महिला सुरक्षा की बात की जाती है और ना ही विकास की बात होती है । बिजली,पानी की व्यवस्था दिन पर दिन बदतर होती जा रही है। यह हेमंत सोरेन की सरकार झूठे वादे की पुलिंदा की सरकार है यहां पर सिर्फ लोगों को ठगने का काम कर रहे हैं। बेरोजगार युवा को भी ठगा जा रहा है। झारखंड सरकार हेमंत सोरेन अगर अपने वादे पर खरा नहीं उतरेंगे तो उन्हें अविलंब इस्तीफा दे देनी चाहिए ऐसी सरकार को रहना या ना रहना कोई उचित नहीं है यहां पर झारखंड राज्य में महिलाओं की सुरक्षा की बात होती है।

यह भी पढ़े…covid-19 करोना जागरूकता के लिए लगाई प्रदर्शनी…

लेकिन महिलाओं की सुरक्षा नहीं की जाती सरकार पूरी तरह से चरमरा गई।वही दूसरी ओर पूर्व मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने कहा कि झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार तो एक-एक वादे ध्वस्त होते नज़र आ रही है 1 साल के कार्यकाल में। पूरी तरह से जनता को गुमराह कर यह सरकार सत्ता में आये है। जनता इनकी भेद समझ चुकी है।अब सड़क पर उतरने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here