Dhanbad News : चैम्बर के अध्यक्ष जिला प्रशासन से की अपील , दुकानों को सील ना करें , व्यवसाय में पड़ रहा असर…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Dhanbad News : चैम्बर के अध्यक्ष जिला प्रशासन से की अपील , दुकानों को सील ना करें , व्यवसाय में पड़ रहा असर…

  • चैम्बर के लोग हर रोज बड़े बड़े शोपिंग कॉम्प्लेक्स मे हमने गेट के बाहर ही बैनर लगा दिया NO MASK NO ENTRY साथ ही दुकानों मे भी पोस्टर लगाया हुआ है।
  • दुकानें सिल करके व्यापारी को तो नुक्सान हो ही रहा है साथ ही सरकार को भी रेवेन्यू का ही नुक्सान हो रहा है। शराब दुकाने खुली है पर हम 5 बजे दुकाने बंद कर रहे है।

NEWSTODAYJ धनबाद : वैश्विक महामारी कोविड-19 को लेकर पूरा विश्व जहां दहशत के साए में जी रहा है ऐसे में भारत भी अछूता नहीं है तीसरे पायदान पर संक्रमितों की संख्या में पहुंच चुका है वही झारखंड की बात करें तो धनबाद जिले में सोशल डिस्टेंसिश व मास्क के लिए बैंक मोड चैंबर अपने क्षेत्र मे लगातार अभियान चला कर सभी दुकानदारो को कोरोना को लेकर जागरूकता अभियान चलते हुए दिख रहे है.

यह भी पढ़े…Coronavirus : धनबाद के सिटी SP कोरोना संक्रमित जिले आज कुल 52 कोरोना पोजेटिव का पुष्टि उपायुक्त ने की…

वही दुकानदारों व ग्राहकों को जगरूक भी कर रहे है.वही मिडिया से बात करते हुए प्रभात सुरोलिया चैम्बर अध्यक्ष ने बताया कि हम सभी चैम्बर के लोग हर रोज बड़े बड़े शोपिंग कॉम्प्लेक्स मे हमने गेट के बाहर ही बैनर लगा दिया NO MASK NO ENTRY साथ ही दुकानों मे भी पोस्टर लगाया हुआ है।पर दुकानदार क्या करें वो हमेशा ग्राहक की निगरानी नही कर सकता है।

यह भी पढ़े…Indefinite strike warning : पारा चिकित्सा कर्मियों ने आंदोलन का चेतावनी दी , हड़ताल पर जाने की बात कही जिम्मेदार सरकार को साधा…

इतनी शख़्ति निरीह दुकानदारों पर अन्याय है जिनका व्यापार पहले से ही कोरोना काल मे संकट मे है.दुकानें सिल करके व्यापारी को तो नुक्सान हो ही रहा है साथ ही सरकार को भी रेवेन्यू का ही नुक्सान हो रहा है। शराब दुकाने खुली है पर हम 5 बजे दुकाने बंद कर रहे है।ताकि बाजार मे भीड़ न हो, हमारा ज्यादा इंतेहान न लिया जाए।लॉक डाउन मे हमलोगों ने भी कोरोना की परवाह न करते हुए प्रशासन व गरीबों की भरपूर मदद की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here