Dhanbad News : लॉ कॉलेज में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया…

1 min read

Dhanbad News : लॉ कॉलेज में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया…

NEWSTODAYJ धनबाद : शहर में भारतीय एकता शेर सेना के बैनर तले मंगलवार को लॉ कॉलेज में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें शेरसेना के लोगों ने बताया कि झारखंड के पुरोधा स्व विनोद बिहारी महतो और उनके पुत्र स्व राजकिशोर महतो की याद में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। जिसमें स्थानीय लोगों द्वारा 40 यूनिट रक्तदान करने का लक्ष्य रखा गया है।

यह भी पढ़े…Crime News : आयशा ने नदी में कूदने से पहले एक वीडियो संदेश रिकॉर्ड किया , पुलिस को इस आत्महत्या मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी…

मौके पर शेर सेना के रंजन गुप्ता ने बताया कि धनबाद के एसएनएमएमसीएच के ब्लड बैंक में रक्त की कमी से किसी मरीज की मौत ना हो। ऐसी विषम परिस्थिति आने से पहले वह लोग शिविर के माध्यम से लोगों को रक्तदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

यह भी पढ़े…Case filed : वकील को न्यायिक मजिस्ट्रेट को जन्मदिन का बधाई देना महंगा पड़ा , वकील पर आईटी एक्ट समेत कई मामले दर्ज…

रक्तदान शिविर के आयोजन को एसएनएमएमसीएच के तकनीशियनों व चिकित्सकों की देखरेख में संग्रह कर उसे ब्लड बैंक को सौंपा जा रहा है। श्री गुप्ता ने यह भी बताया कि रक्तदान महादान है। ऐसा करके वह लोग किसी के भी जीवन को बचा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.