Dhanbad News : असीम विक्रांत मिंज ने पदभार ग्रहण कर डीएसपी इंस्पेक्टर और पुलिस अधिकारियों के साथ औपचारिक मुलाकात की…

1 min read

Dhanbad News : असीम विक्रांत मिंज ने पदभार ग्रहण कर डीएसपी इंस्पेक्टर और पुलिस अधिकारियों के साथ औपचारिक मुलाकात की…

  • असीम विक्रांत मिंज ने तमाम डीएसपी इंस्पेक्टर और पुलिस अधिकारियों के साथ औपचारिक मुलाकात की और धनबाद के विधि व्यवस्था के बारे में चर्चा की।
  • पत्रकारों से बातचीत करते हुए अपनी प्राथमिकता के बारे में बताया कि धनबाद में संगठित अपराध खास तौर पर आर्थिक अपराध को रोकना, विधि व्यवस्था को बेहतर बनाए रखना और पुलिस- पब्लिक के बीच बेहतर समन्वय बनाने का काम करेंगे।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के नए एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय में निवर्तमान एसएसपी अखिलेश वी वारियर्स से पदभार ग्रहण किया।पुलिस कार्यालय में पदभार ग्रहण करने के साथ ही नए एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने तमाम डीएसपी इंस्पेक्टर और पुलिस अधिकारियों के साथ औपचारिक मुलाकात की और धनबाद के विधि व्यवस्था के बारे में चर्चा की।

यह भी पढ़े…Politics News : छह महीने के बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय का ताला खुला , जनमुद्दों पर अपनी बात रखने की जगह वे अपनी झूठी उपलब्धियों की बात कर रहे – कांग्रेस…


इससे पहले धनबाद के नए एसपी असीम विक्रांत मिंज ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए अपनी प्राथमिकता के बारे में बताया कि धनबाद में संगठित अपराध खास तौर पर आर्थिक अपराध को रोकना, विधि व्यवस्था को बेहतर बनाए रखना और पुलिस- पब्लिक के बीच बेहतर समन्वय बनाने का काम करेंगे। पहले यहां की वर्तमान हालात का जायजा लेंगे उसके बाद आगे की रणनीति बनाकर सभी समस्याओं का निराकरण निकालेंगे ।

यह भी पढ़े…Smuggler arrested : 15 मवेशियों को ले जा रहा 2 पिकअप वैन जब्त, 5 तस्कर गिरफ्तार…

धनबाद के नए एसपी असीम विक्रांत कोयला क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर हो रहे खूनी संघर्ष व हत्या मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि तमाम मामलों की समीक्षा होगी और हर हाल में अपराध को रोका जाएगा।वहीं निवर्तमान एसएसपी अखिलेश ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन विषय से वे अपनी पढ़ाई करने के लिए अमेरिका के कोलंबिया यूनिवर्सिटी में जा रहे हैं।

यह भी पढ़े…The plans : 226 करोड़ की 20 योजनाओं के लिए कार्यादेश जारी : नंदकिशोर यादव…

2 सालों की पढ़ाई होगी इसकी मंजूरी मिल गई है नेहरू यूनिवर्सिटी के माध्यम से वे अपनी पढ़ाई को पूरा करने के लिए जा रहे हैं। सरकार की ओर से मंजूरी मिल चुकी है आपकी शुभकामनाओं के साथ अब तक धनबाद से बहुत प्यार मिला और गिरिडीह और धनबाद से हमें बहुत कुछ सीखने को मिला इन सभी प्यार को लेकर अपने साथ जा रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.