Dhanbad News : 8 सितंबर को आरएटी स्पेशल ड्राइव का आयोजन , 20 वेन्यू पर की जाएगी 11 हजार 600‌ लोगों की कोरोना जांच…

0
न्यूज़ सुने

Dhanbad News : 8 सितंबर को आरएटी स्पेशल ड्राइव का आयोजन , 20 वेन्यू पर की जाएगी 11 हजार 600‌ लोगों की कोरोना जांच…

  • 8 सितंबर के बाद चिरकुंडा एवं एनएच-2 चेक पोस्ट पर प्रतिदिन झारखंड में प्रवेश करने वालों की होगी कोरोना जांच।
  • स्पेशल ड्राइव चलाकर 11600 लोगों की कोरोना जांच मंगलवार, 8 सितंबर, को सुबह 8 बजे से शाम 5 तक की जाएगी।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने, संक्रमित का बेहतर उपचार और उसे स्वस्थ करने के उद्देश्य से उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद उमा शंकर सिंह के निर्देश पर हाई पोजिटिविटी रेट वाले क्षेत्रों में रेपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) स्पेशल ड्राइव चलाकर 11600 लोगों की कोरोना जांच मंगलवार, 8 सितंबर, को सुबह 8 बजे से शाम 5 तक की जाएगी।

यह भी पढ़े…Trouble : रेलखंड से होकर नहीं गुजरेंगी एक भी ट्रेन, हावड़ा व पटना जाने वाले यात्रियों को होंगी भारी परेशानी…

स्पेशल ड्राइव को लेकर उपायुक्त की अध्यक्षता में समाहरणालय के सभागार में बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपायुक्त ने कहा कि कोरोना का संक्रमण हर दिन बढ़ रहा है। लगातार जांच करने से इससे बचा जा सकता है। समय पर जांच कर संक्रमित को आइसोलेट करने से इसकी चेन को तोड़ा जा सकता है।8 सितंबर को आईआईटी आईएसएम हेल्थ सेंटर में एक हजार, सिम्फर स्वास्थ्य केंद्र धनबाद में 150, बीआईटी सिंदरी के लेक्चर हॉल में 600, बीआईटी सिंदरी अस्पताल में 600, सिम्फर स्वास्थ्य केंद्र डिगवाडीह में 600, बैंक मोड़ नगर निगम कार्यालय में

यह भी पढ़े…Land dispute : जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष 6 लोग घायल , नाजुक हालात के लोगो को पीएमसीएच रेफर…

धनबाद एवं छाताटांड के 650 कर्मी, उर्मिला टावर बैंक मोड में 800, सिटी सेंटर बरटांड में 600, बिग बाजार सरायढेला में 400 लोगों की जांच की जाएगी।साथ ही बीसीसीएल तिसरा अस्पताल बस्ताकोला, कुसुंडा डिस्पेंसरी, कतरास तिलाटांड अस्पताल एवं कुस्तौर क्षेत्रीय अस्पताल पीबी एरिया में 500-500 लोगों की जांच की जाएगी। ईसीएल की लखीमाता तथा छापाकोल में एक-एक हजार, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलियापुर, बाघमारा एवं गोविंदपुर में 400-400, चिरकुंडा एवं एनएच-2 चेक पोस्ट पर 500-500 लोगों की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़े…Death from corona : करोना का कहर लागतार झारखंड में करोना से CID ऑफिसर का मौत , 51 हजार अकड़ा पार संक्रमितों की संख्या…

उपायुक्त ने कहा कि चिरकुंडा एवं एनएच-2 चेक पोस्ट पर 8 सितंबर को स्पेशल ड्राइव तथा 9 सितंबर से प्रतिदिन झारखंड में प्रवेश करने वालों की कोरोना जाच की जाएगी।बैठक में उपायुक्त उमा शंकर सिंह, अपर समाहर्ता श्याम नारायण राम, अनुमंडल दंडाधिकारी सुरेंद्र कुमार, उप नगर आयुक्त राजेश कुमार, पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था मुकेश कुमार, अग्रणी जिला प्रबंधक अमित कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी एग्यारकुंड, अंचल अधिकारी निरसा, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ईशा खंडेलवाल, आइआइटी आइएसएम, बीआईटी सिंदरी, रेलवे, बीसीसीएल, ईसीएल, सिम्फर के प्रतिनिधि व अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here