DHANBAD NEWS : बॉर्डर हुआ सीसीटीवी कैमरे से लैश…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने
DHANBAD NEWS : बॉर्डर हुआ सीसीटीवी कैमरे से लैश…
  • सीमा पर चिरकुंडा कार्यपालक पदाधिकारी सह निरसा अंचल अधिकारी एमएन मंसूरी ने माइकिंग कर लोगो से अपील करते।
  • झारखंड बंगाल बॉर्डर पर इस दौरान अफरा तफरी का माहौल रहा सड़क और बराकर पुल पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई।

NEWSTODAYJ : धनबाद उपायुक्त उमाशंकर सिंह के निर्देश के बाद अंतरराज्यीय सीमा पर सीसीटीवी से निगरानी की जा रही है। उपायुक्त और वरीय पुलिस अधीक्षक के दौरा के बाद से राज्य के सभी सीमा पर सख्ती देखी जा रही है चिरकुंडा बराकर सबसे व्यस्त सीमा पर चिरकुंडा कार्यपालक पदाधिकारी सह निरसा अंचल अधिकारी एमएन मंसूरी ने माइकिंग कर लोगो से अपील करते हुये।

यह भी पढ़े…दीपिका पादुकोण ने प्रभास के साथ फ़िल्म करने के लिए चार्ज की रिकॉर्ड तोड़ फीस 

कहा कि बिना ईपास के किसी को भी झारखंड की सीमा में प्रवेश करने नही दिया जायेगा साथ ही झारखंड से बंगाल सीमा में प्रवेश करने के बाद वापस झारखंड आने पर सभी को सरकार के निर्देशानुसार 14 दिनों के लिये घर मे होम क्वारंटाइन किया जायेगा।झारखंड बंगाल बॉर्डर पर इस दौरान अफरा तफरी का माहौल रहा सड़क और बराकर पुल पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई कुछ लोग ने अपनी परेशानी बता कर जाने का निवेदन कर रहे तो कुछ लोग पैदल जाने लगे इस पर सीओ ने कहा सभी लोग वापस चले जायें नही तो प्रशासन वैसे लोगो पर करवाई करेगी।

यह भी पढ़े…धनबाद जेल के जेलर ने बाघमारा विधायक ढुलू महतो और शूटर अमन सिंह के बीच झड़प की बात को बताया अफवाह

इओ एमएन मंसूरी ने बताया कि उपायुक्त के निर्देश पर बॉर्डर पर सीसीटीवी कैमरे लगा दिया गया है साथ ही लोगो को वैध ईपास के बिना आने जाने की अनुमति नही इसके बारे में बताया जा रहा साथ लोगो को घर से निकलने पर मास्क लगा कर निकले साबुन से अपने हाथों को बार बार धोने ,सामाजिक और शारीरिक दूरी बनने की सलाह दी जा रही जिससे आप संक्रमण से बच सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here