DHANBAD NEWS : छात्रा ने JAC 12th के रिजल्ट में फेल होने पर घर से हुई फरार , छात्रा का शव रेल ट्रेक से बरामद…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

DHANBAD NEWS : छात्रा ने JAC 12th के रिजल्ट में फेल होने पर घर से हुई फरार , छात्रा का शव रेल ट्रेक से बरामद…

  • सभी के घर में मिठाइयां बांट रही थी यह देख सीमा वापस अपने घर आई और किसी से कुछ बताए बगैर घर से निकल पड़ी।
  • रिजल्ट प्रकाशित होने के बाद वह भौतिकी शास्त्र में फेल कर गई गांव के अन्य छात्रा भी परीक्षा दी थी।

NEWSTODAYJ : धनबाद । गोमो रेल मार्ग में शनिवार को तेतुलमारी गया पुल के अप लाइन पोल संख्या-280/23 के समीप राजगंज के दलदली निवासी बारहवीं की छात्रा सीमा कुमारी का शव क्षत-विक्षत अवस्था में रेल पटरी से बरामद किया गया सूचना पाकर रेल पुलिस व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और क्षेत्राधिकार का मामला बताया अंत में तेतुलमारी पुलिस ने उसे उठाकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया इधर घटनास्थल पर पहुंची उक्त छात्रा के भाई सुभाष रजवार ने बताया कि सीमा कतरास कॉलेज में इंटर विज्ञान में पढ़ती थी।

यह भी पढ़े…CRIME : लूटकांड में 6 आरोपी गिरफ्तार 8 आरोपी अभी भी फरार , शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तलाश जारी…

और वह इस वर्ष फाइनल परीक्षा भी दिया था शुक्रवार को रिजल्ट प्रकाशित होने के बाद वह भौतिकी शास्त्र में फेल कर गई गांव के अन्य छात्रा भी परीक्षा दी थी जो पास कर गई। सभी के घर में मिठाइयां बांट रही थी यह देख सीमा वापस अपने घर आई और किसी से कुछ बताए बगैर घर से निकल पड़ी रात भर हमलोगो ने अपने स्तर से काफी खोजबीन किया खोजते हुए हम लोग रेल लाइन के ऊपर जैसे चढ़े थे तभी छात्रा की चप्पल रेल पटरी के किनारे गिरा देखा सामने जाकर देखा तो छात्रा की लाश पड़ी हुई थी।

यह भी पढ़े…BLOODY STRUGGLE : कोलडम्प बना रणक्षेत्र, विधायक पूर्व विधायक समर्थक आपस मे भिड़े,फायरिंग,पत्थरबाजी,पुलिसकर्मी सहित मजदूर घायल…

यह देख हम लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दिया उसने बताया कि मेरे माता पिता की मौत कई वर्ष पूर्व हो गई है मेंरा अपना पैतृक गांव पश्चिम बंगाल के वर्धमान जिले में है राजगंज के दलदली गांव में हमलोग अपने मामा के यहां रहकर गुजर-बसर करते हैं उसने बताया कि मैं बोकारो में मजदूरी का काम करता हूं और अपनी बहन को पढ़ाई लिखाई करवाता था एक सप्ताह पूर्व दलदली आए हुए थे।

यह भी पढ़े…ENTERTAINMENT : बंदर और कुत्ते की लड़ाई का रोमांचक वीडियो वायरल….लोग काफी आनंद ले रहे हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here