DHANBAD NEWS : अज्ञात व्यक्ति को JCB की जोरदार टक्कर से हुई मौत…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने
DHANBAD NEWS : अज्ञात व्यक्ति को JCB की जोरदार टक्कर से हुई मौत…
  • अचानक उसके पीछे से एक JCB आई और उसे जोरदार टक्कर मार दी जोरदार टक्कर होने के कारण उसका सर फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
  • उस शव का पूरी तरह से जानकारी लिया जाएगा ताकि शव का सभी जानकारी मिल सके।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के बैंक मोड़ थान अंतर्गत जोड़ा फाटक शक्ति मंदिर रोड में जोराफटक के पास एक अज्ञात व्यक्ति को JCB से जोरदार टक्कर के कारण हुई अज्ञात व्यक्ति का मौत हो गई। आपको बता दे उक्त व्यक्ति अपने साइड से अपने घर की ओर जा रहा था। कि अचानक उसके पीछे से एक JCB आई और उसे जोरदार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़े…DHANBAD : जनता दरबार मे दर्जनों फरियादियों ने उपायुक्त उमाशंकर सिंह से मुलाकात की एवं अपनी समस्याएं बताई , त्वरित कर्यवाही भी हुई…

जोरदार टक्कर होने के कारण उसका सर फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई वही मौके पर बैंक मोड पुलिस पहुची और उसे आनन-फानन में पाटलिपुत्र नर्सिंग होम लेकर पहुचे लेकिन पाटलिपुत्र का डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया तभी पुलिस ने उसे पीएमसीएच ले गया। उन्होने उस शव को पोस्टमार्टम कराने की योजना बनाई। बैंक मोड़ पुलिस बताया कि उस व्यक्ति का पहचान नही हो पाई है।

यह भी पढ़े…NO ENTRY : बिना पास के किसी भी व्यक्ति को झारखण्ड में प्रवेश की अनुमती नही – उपायुक्त…

वह कौन व्यक्ति है और कहां का है कुछ जानकारी मिलते ही आप सभी को हम जरूर बताएंगे उन्होंने शव को अपने कस्टडी में लेकर पहले बैंक मोड थाना लाया गया उसके बाद उसे पीएमसीएच ले जाया गया। बैंक मोड़ पुलिस प्रशासन साथ गया और उस शव का पूरी तरह से जानकारी लिया जाएगा ताकि शव का सभी जानकारी मिल सके।

यह भी पढ़े…INCIDENT : मकान के सेप्टिक टैंक में काम करने उतरे चार मजदूरों मे से तीन मजदूरों कि मौत…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here