• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Dhanbad news:स्व. बिनोद बिहारी महतो की पौत्र वधू को अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में आरोपी गया जेल

1 min read

NEWSTODAYJ_Dhanbad :स्व. बिनोद बिहारी महतो की पौत्र वधू को मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजनेवाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

आरोपी से धनबाद पुलिस कर रही है पूछ ताछ

बतादे झारखंड आंदोलनकारी विनोद बिहारी महतो के पौत्र की मृत्यु बीते दिन के 23 सितंबर को एशियन जालान अस्पताल में हो गया था । जिसके बाद परिवार ने नम आंखों से पुत्र के अर्थी को विदा किया । चिता की आग अभी तक ठंडी भी नहीं हो पाई थी की अचानक शोकाकुल परिवार में एक अलग भूचाल आ गया
मामला था स्वर्गीय बिनोद बिहारी महतो की पौत्र वधू को मोबाइल पर अश्लील मैसेज का आना।

जिसके बाद अश्लील मैसेज भेजनेवाले आरोपी को लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

यह भी पढ़े…Dhanbad news:निगम ने आठ दशक मार्केटिंग कॉम्प्लेक्स को अविलंब बन्द करने का दिया आदेश

दर्सल बीते 23 सितंबर के दिन पूर्व सांसद व झारखंड आंदोलनकारी बिनोद बिहारी महतो का जन्म हुआ था। और उनके पुत्र व सांसद और विधायक रहे राजकिशोर महतो की भी जयंती थी पिता-पुत्र की जयंती पूरे झारखंड में धूम धाम से मनायी जा रही थी।

खासकर, बिनोद बिहारी महतो के लिए तो सैंकड़ों जगह कार्यक्रम आयोजित होने जा रहे थे पर अचानक , दुर्भाग्य देखिए, इस परिवार की चौथी पीढ़ी का चिराग उसी तारीख को ही बुझ गया।

बिनोद बिहारी महतो के प्रपौत्र व राजकिशोर महतो के पौत्र हर्ष ने धनबाद के बरटांड़ स्थित एशियन जालान सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल में अंतिम सांस ली।

हर्ष, राजकिशोर महतो के मंझले पुत्र राजेश कुमार का बड़ा संतान था इधर परिवार पुत्र के आकस्मिक मृत्यु से बेहद दुखी और पीड़ा में थे,पुत्र को मुखाग्नि देने के बाद परिवार अपने घर में विराम अवस्था में पढ़े थे जिसके बाद रात तकरीबन 9:30 बजे पुत्रवधू के मोबाइल पर अश्लील एसएमएस आना शुरू हुआ

जिसके बाद एक के बाद एक कई अश्लील मैसेज मोबाइल में आता रहा एसएमएस. आने के बाद शोकाकुल परिवार में हड़कंप का माहौल बन गया और फ़ौरन उस नंबर पर शोकाकुल परिवार ने कई बार फोन लगाया लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं मिला।

अंततः मोबाइल को ऑफ कर दिया गया जिसके बाद कुछ स्थानीय लोगों की मदद से पता लगाया गया की अश्लील एसएमएस भेजने वाला कोई और नहीं बल्कि पौत्र वधु विनीत सिंह के कॉलेज के ही स्टाफ मनोज कुमार थे । विनीत सिंह ने बताया कि मनोज कुमार हमारे कॉलेज के ही स्टाफ है जो कि पहले भी इस तरह की हरकत को लेकर फंस चुके है साथ ही उन्हों ने कहा कि सुबह को ही मनोज कुमार हमारे घर पर पोहुंच कर अपने को निर्दोष बता रहे थे ।

जिसके बाद पुलिस की धमकी देने के बाद मनोज ने घटना को तोड़ना मोड़ना शुरू कर दिया साथ ही इस घटना को लेकर अपने ऊपर कई आकाओं का होने का खुलासा किया है जिसमें मुख्य रुप से राहुल कुमार महतो,

राजेश कुमार महतो ,शंकर महतो ,प्रेम सिंह सहित कई और नामों का खुलासा किया। जिसके बाद विनीता सिंह के द्वारा धनबाद पुलिस को सूचना दी गई फिलहाल धनबाद पुलिस ने मनोज कुमार को गिरफ्तार कर थाने ले आयी है और पूछ ताछ की जारही है ।

विनीता सिंह का क्या है आरोप

स्वर्गीय बिनोद बिहारी महतो की पौत्र वधू विनीत सिंह ने कहा है कि मैं इन दिनों पॉलिटिक्स में कदम रख रही हूं और हमारा परिवार पिछले कई पीढ़ियों से पॉलिटिक्स से जुड़ा है घर में हुए हादसे को लेकर कुछ घंटे भी नहीं बीते थे और इस तरह का अश्लील मैसेज आना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है साथ ही विनीता सिंह ने कहा कि इस तरह की हरकत में जो भी लोग शामिल हैं उन पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग करती हूं।

क्या कहते हैं आरोपी मनोज कुमार

आरोपी मनोज कुमार अपने आप को निर्दोष बताते हुए कहा कि यह अश्लील एसएमएस मेरे किसी साथी के द्वारा भेजा गया है जिसकी मुझे कोई जानकारी नहीं है साथ ही उन्होंने कहा कि घटना की रात में श्मशान घाट में मौजूद था जहाँ किसी ने मेरे हाथो से अंधरे की बात कह कर मोबाइल लिया और फिर अश्लील sms भेजा जिसकी मुझे कोई जानकारी नही है । जब मुझे इस घटना की जानकारी हुई तो मै सुबह को ही भागता हुआ विनीता सिंह के समक्ष पहुंच कर सारी बाते बताई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.