NEWSTODAYJ_धनबाद : स्वास्थ्य विभाग के द्वारा धनबाद के विभिन्न क्षेत्र में मोबाइल वैन जांच अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें धनबाद के पुलिस लाइन क्षेत्र में कोरोना मोबाइल बैन जाँच अभियान के तहत पुलिस की मदद से जो बिना मास्क के पैदल या ड्राइविंग करते नजर आ रहे हैं उन्हें पकड़ कर मोबाइल वैन के पास ले जाकर कोरोना जाँच किया जा रहा है जिससे लोगों में जागरूकता को लेकर इस तरह के अभियान पहले से चल रहे थे लेकिन स्थिति सामान्य होने के बाद लोग रोड पर बेपरवाह तीसरी लहर की निमंत्रण दे रहे हैं जिससे स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से रेस दिख रही है।

 

 

ऐसे में स्वास्थ्य विभाग से मोबाइल वैन से करोना जाँच अभियान धनबाद के विभिन्न क्षेत्र में चलाया जा रहा है । तथा जिला प्रशासन के पहल से उड़नदस्ता बस का भी फिर से पुनः चालू कर अभियान तेज कर दी है जैसे पहले की तरह लोग बिना मास्क के रोड पर चहलकदमी करते दिख रहे हैं उन्हें जिला प्रशासन की तरफ से बस में बैठा कर गोविंदपुर जैप 3 मे ले जाया जा रहा है ।

यह भी पढ़े….Dhanbad news:कॉग्रेस नेता सकील अख्तर पहुँचे धनबाद, मंत्री अनपूर्णा देवी के आगमन को लेकर नेता सकील अख्तर ने तंज कसा

वहां पर करोना जांच कर रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया जा रहा है इस तरह का अभियान लगातार जिला प्रशासन की तरफ से जारी रहेगा तथा स्वास्थ्य विभाग ने चेतावनी दिया है की तीसरी लहर की प्रवेश हो चुकी है लोग सतर्कता बरतें और सैनिटाइजर तथा मास्क हमेशा प्रयोग करें तथा 2 गज की दूरी बरकरार रखें और भारत सरकार के द्वारा मंजूरी कोरोना वैक्सीन अवश्य ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *