NEWSTODAYJ_धनबाद: जिले के भौरा ओपी क्षेत्र के भौरा 6 नंबर में संदिग्ध अवस्था में नव विवाहिता का शव घर में ही फंदे से झूलते बरामद किया गया है. खुशबू की शादी 6 महीने पहले ही दीपक यादव से हुई थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में भी जुट गई है.

यह भी पढ़े….Dhanbad news:सुप्रीमो ममता बनर्जी की जीत की खुशी में विजय जुलूस निकाला गया 

जानकारी के अनुसार दीपक और खुशबू में कुछ दिनों से मनमुटाव चल रहा था. दीपक ने बताया कि घटना के समय वह घर पर नहीं था. वहीं खुशबू के मायकेवालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया है. उन्होंने खुशबू के पति, बड़े भैंसुर और उसकी पत्नी पर मारपीट कर उसे फंदे पर लटका देने का आरोप लगाया है.

 

महिला के ससुराल वालों पर कई आरोप

 

खुशबू की मां सोमा देवी ने बताया कि खुशबू ने फोन पर जानकारी दी थी कि कई दिनों से उसका पति दीपक उसके हाथ का बना खाना नहीं खा रहा था और ना ही घर पर रहता था. खुशबू कई दिनों से अकेली घर पर रह रही थी. उसे ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे. उन्होंने बताया कि खुशबू की मौत की खबर भी गांव के किसी अन्य लोगों ने दी है. ससुराल वालों ने मौत के बारे में भी नहीं बताया.

 

जांच में जुटी पुलिस

 

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही भौरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिऐ धनबाद भेज दिया. भौरा ओपी प्रभारी हिमांशु कुमार ने बताया कि नवविवाहिता के फांसी लगा लेने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की जांच की जा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *