DHANBAD : स्वतंत्रता दिवस समारोह में फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स को किया जाएगा सम्मानित…

0
न्यूज़ सुने

DHANBAD : स्वतंत्रता दिवस समारोह में फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स को किया जाएगा सम्मानित…

  • मुख्य समारोह में कोविड 19 के निर्देश का होगा पालन, यूट्यूब पर की जाएगी कार्यक्रम की लाइव स्ट्रीमिंग।
  • फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स को किया जाएगा सम्मानित ,झंडोत्तोलन कार्यक्रम में किया गया परिवर्तन।

NEWSTODAYJ धनबाद : स्वतंत्रता दिवस 2020 की तैयारियों को लेकर उपायुक्त उमा शंकर सिंह की अध्यक्षता में समाहरणालय के सभागार में बैठक आयोजित की गई।बैठक में उपायुक्त ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस 2020 का मुख्य समारोह गोल्फ ग्राउंड (रणधीर वर्मा स्टेडियम) में आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया जाएगा। समारोह में सीमित संख्या में लोगों का प्रवेश कराया जाएगा।

यह भी पढ़े…PROTEST : पंचायत प्रतिनिधियों ने बीडीओ पर अभद्र व्यवहार करने और मनमाना रवैया अपनाने का लगाया आरोप…

आगंतुकों के लिए शारीरिक दूरी का पालन करना एवं मास्क पहनना अनिवार्य होगा। मुख्य समारोह की लाइव स्ट्रीमिंग यूट्यूब पर की जाएगी।उपायुक्त ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण हर झंडोत्तोलन कार्यक्रम में शारीरिक दूरी का पालन करना अनिवार्य होगा। इस बार किसी भी स्कूल से प्रभात फेरी नहीं निकलेगी और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नही किया जाएगा। गोल्फ ग्राउंड में विजिटर्स गैलरी में शारीरिक दूरी के लिए मार्किंग की जाएगी।

यह भी पढ़े…PENALTY : बिना मास्क लगाएं घर से निकले लोगों पर लगा जुर्माना…

स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह में डॉक्टर्स, हेल्थ वर्कर्स, सफाई कर्मी, लैब टेक्नीशियन, पुलिस पदाधिकारी, पुलिस जवान सहित अन्य फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया।

यह भी पढ़े…Negligence : बीसीसीएल के दर्जनों कर्मी बाल बाल बचें , बन्द खदान से पानी का पम्प निकाला जा रहा था , बड़ा हादसा टाला…

इस बार झंडोत्तोलन कार्यक्रम में परिवर्तन किया गया है। उपायुक्त ने कहा कि मुख्य समारोह स्थल गोल्फ ग्राउंड में सुबह 9:00 बजे से कार्यक्रम का शुभारंभ किया जाएगा। इससे पूर्व समाहरणालय, वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय, पुलिस लाइन, अनुमंडल कार्यालय, मिश्रित भवन व अन्य सरकारी कार्यालयों में झंडोत्तोलन किया जाएगा।वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सुबह 7:45 बजे, पुलिस लाइन तथा अनुमंडल कार्यालय में सुबह 8:00 बजे, मिश्रित भवन में 8:15 बजे, समाहरणालय में 8:30 बजे झंडोत्तोलन किया जाएगा।बैठक में उपायुक्त ने नगर निगम से संपूर्ण गोल्फ ग्राउंड परिसर की अच्छी तरह से साफ सफाई एवं सैनिटाइज करने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़े…Negligence : बीसीसीएल के दर्जनों कर्मी बाल बाल बचें , बन्द खदान से पानी का पम्प निकाला जा रहा था , बड़ा हादसा टाला…

बैठक में उपायुक्त उमा शंकर सिंह, वरीय पुलिस अधीक्षक अखिलेश बी वारियर, उप विकास आयुक्त डी सी दास, अपर समाहर्ता श्याम नारायण राम, अनुमंडल दंडाधिकारी राज महेश्वरम, कार्यपालक दंडाधिकारी अमर प्रसाद, नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी मोहम्मद अनीश, जिला शिक्षा अधीक्षक इंद्रभूषण सिंह, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ईशा खंडेलवाल व अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here