DHANBAD : होम कोरेंटिन का पालन नहीं करने वालों के विरुद्ध उपायुक्त ने दिया कार्रवाई करने का आदेश…

0
न्यूज़ सुने

DHANBAD : होम कोरेंटिन का पालन नहीं करने वालों के विरुद्ध उपायुक्त ने दिया कार्रवाई करने का आदेश…

  • कोविड-19 महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए यह आवश्यक है कि बाहर से आने वाले यात्रियों को 14 दिन होम कोरेंटिन में रहना है।
  • 2005 की धारा 51 से 60 एवं आईपीसी की धारा 188 व अन्य वैधानिक प्रावधानों के अनुसार 24 घंटे के अंदर कारवाई करने का निर्देश दिया है।

NEWSTOWDAYJ धनबाद : उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद उमा शंकर सिंह ने गोविंदपुर, निरसा, झरिया तथा कलियासोल के इंसीडट कमांडर सह प्रखंड विकास पदाधिकारियों को उनके क्षेत्र में राज्य के बाहर से आने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध होम कोरेंटिन का पालन नहीं करने के कारण कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़े…Covid19 : झारखंड में कोरोना से 4 की मौत, बैंककर्मी व पुलिस चालक की गई जान ,ऑक्सीजन समय पर नहीं मिलने से हुई मौत, परिजन का आरोप…

23 जुलाई को कुमारधुबी के गणेश कुमार, मैथन के कृष्णा महतो, 25 जुलाई को गोविंदपुर के पिंटू मंडल, झरिया के सुजीत कुमार टुडू तथा ललीत कुमार विभिन्न मार्ग से बाहरी राज्यों से जिले में प्रवेश किए हैं।

यह भी पढ़े…Unlock-3 Guidelines : अनलॉक- 3 की गाइडलाइन जारी – 5 अगस्त से खुलेंगे जिम, मेट्रो रेल सेवाएं रहेंगी बंद…

उपायुक्त ने बताया कि कोविड-19 महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए यह आवश्यक है कि बाहर से आने वाले यात्रियों को 14 दिन होम कोरेंटिन में रहना है परंतु रेंडम मॉनिटरिंग के दौरान उपरोक्त पांच व्यक्ति होम कोरेंटिन में नहीं थे और घर से बाहर पाए गए।

यह भी पढ़े…ARRESTED : पुलिस ने 27 बोरा खैनी तंबाकू के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार…

उपरोक्त व्यक्तियों के विरुद्ध आपदा प्रबंधन अधिनियम, 2005 की धारा 51 से 60 एवं आईपीसी की धारा 188 व अन्य वैधानिक प्रावधानों के अनुसार 24 घंटे के अंदर कारवाई करने का निर्देश दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here